सिद्धू पाक यात्राः साध्वी प्राची ने कहा, 'कांग्रेस ने एक नाचने-गाने वाले जोकर को पाकिस्तान भेजा है'

बकौल साध्वी प्राची, एक तरफ आज पूरा देश दिवंगत अटलजी के गम में सराबोर है, वहीं दूसरी ओर नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में घूम रहे हैं और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से गले मिल रहे हैं. मैं समझती हूं कि हिंदुस्तान को कोई न कोई किसी ना किसी तरह से तोड़ना चाहता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 11:04 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 11:04 PM IST
अक्सर विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने शनिवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर जबर्दस्त हमला बोला है. उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने पहुंचे कांग्रेसी नेता सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने एक नाचने-गाने वाले जोकर को पाकिस्तान भेजा है.

यह भी पढ़ें-पाकिस्तानी सेना प्रमुख के गले मिले, PoK के राष्ट्रपति के बगल में बैठे सिद्धू

साध्वी प्राची यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाकर पाकिस्तान आर्मी चीफ से गलबहियां कर रहे है, इससे स्पष्ट है कि ये लोग हिंदुस्तान के अंदर कहीं भी, कभी भी और कुछ भी कर सकते है.

बकौल साध्वी प्राची, एक तरफ आज पूरा देश दिवंगत अटलजी के गम में सराबोर है, वहीं दूसरी ओर नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में घूम रहे हैं और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से गले मिल रहे हैं. मैं समझती हूं कि हिंदुस्तान को कोई न कोई किसी ना किसी तरह से तोड़ना चाहता है.

यह भी पढ़ें-भड़काऊ भाषण मामले में क्या साध्वी प्राची को योगी सरकार देगी क्लीन चिट!

गौरतलब है साध्वी प्राची अक्सर अपने विवादित बयान देकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं. उनके मुजफ्फरनगर दंगे पर दिए एक भड़काऊ बयान के बाद उन पर मुकदमा भी दर्ज हुआ था, बावजूद इसके साध्वी प्राची के विवादित बयानों का सिलसिला आज भी बदस्तूर जारी है.

(रिपोर्ट-बिनेश पंवार, मिर्जापुर)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर