सपा ने BJP पर लगाया सड़क घोटाले का आरोप, कहा- गड्ढों के नाम पर कमाए करोड़ों

नरेश उत्तम जिले के सपा मुख्यालय के लोहिया ट्रस्ट में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा को सभी किए गए वादों को पूर में फेल बताया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2018, 9:31 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2018, 9:31 PM IST
यूपी के मिर्ज़ापुर दौरे पर पहुचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने भाजपा पर करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाया है. नरेश उत्तम ने कहा कि भाजपा ने सड़को को गड्ढा मुक्ति के नाम पर करोड़ों का घोटाला किया है. साथ ही उन्होंने राज्य में कानून,स्वास्थ्य व्यवस्था को ध्वस्त बताते हुए कहा कि- भाजपा सरकार किए गए वादे पर खरे नहीं उतरी.

दरअसल सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम  जिले के सपा मुख्यालय के लोहिया ट्रस्ट में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा को सभी किए गए वादों को पूर में फेल बताया. उन्होंने कहा
भाजपा शासन के काल में महंगाई चरम पर है. इसमें खाद बीज और बिजली के दामों में वृद्धि हुई है. वहीं प्रदेश में सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के भाजपा के दावों पर उनका आरोप था कि भजपा सड़को के गड्ढा मुक्त के नाम पर नाटक कर रही है.


ये भी पढ़ेंPCS Mains 2017 पेपर आउट: UP लोक सेवा आयोग ने 5 लोगों के विरुद्ध दर्ज कराई FIR

प्रति वर्ष गड्ढा मुक्त के नाम पर करोड़ों का घोटाला कर रही है. नरेश उत्तम का कहना है कि अखिलेश यादव कि छवि बिगाड़ने के लिए ये लोग उन्हें  बदनाम कर रहे हैं. प्रदेश में कानून, स्वास्थ्य और व्यवस्था कि हालत ध्वस्त है. सपा कार्यकर्तायों के साथ बैठक करने पहुचे थे नरेश उत्तम.

ये भी पढ़ें: International Yoga Day 2018: बरेली में तीन तलाक पीड़ित महिलाओं ने किया योग
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर