निपटाना और ठोकना जैसे शब्द CM योगी के ही हो सकते हैं: नरेश उत्तम

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलट वार किया है. उन्होंने कहा कि निपटाना-ठोकना जैसे शब्द योगी के ही हो सकते हैं. ऐसे शब्द किसी भी मुख्यमंत्री द्वारा आजतक इस्तेमाल नहीं किये गए.

  • Share this:
मिर्जापुर में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलट वार किया है. उन्होंने कहा कि निपटाना-ठोकना जैसे शब्द योगी के ही हो सकते हैं. ऐसे शब्द किसी भी मुख्यमंत्री द्वारा आजतक नहीं इस्तेमाल किये गए हैं. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि  निर्दोष लोगों को अपराध के नाम पर अपमानित किया जा रहा है. साथ ही फर्जी एनकाउंटर द्वारा उन्हें मारा जा रहा है. इसके अतिरिक्त सपा अध्यक्ष ने ईवीएम पर ही सवाल उठाए हैं.



बता दें कि सपा प्रदेश अध्यक्ष बसपा से गठबंधन होने के बाद शहर में पत्रकार वार्ता कर रहे थे. जिसमें उन्होंने सीएम योगी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी. गौरतलब है कि योगी ने गठबंधन पर रविवार को बयान दिया था कि सपा-बसपा के एक साथ आ जाने से उनसे निपटना आसान होगा और आने वाले चुनाव में वे आसानी से गठबंधन को निपटा देंगे. नरेश उत्तम ने प्रदेश सरकार पर फर्जी एनकाउंटर द्वारा लोगों को मारने का आरोप लगाया .लेकिन इसके बावजूद भी अपराध कम नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि केवल रोजगार देकर ही अपराध को कम किया जा सकता है.



वहीं ईवीएम के मुद्दे पर भी सपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी और बीएसपी ने कई बार इस पर सवाल उठाया है. चुनाव प्रणाली में जो ईवीएम मशीनें चल रही हैं, उसमें  छेड़-छाड़ करके चुनाव परिणामों को प्रभावित किया जाता है. ऐसे में नरेश उत्तम ने बैलेट पेपर से चुनाव कराने की अपनी पार्टी की मांग को दोहराया. उनका मानना है कि ऐसी पारदर्शी प्रणाली लोकतंत्र मजबूत होगा, साथ ही लोगों का व्यवस्था पर विश्वास बना रहेगा. (रिपोर्ट-सुमित गर्ग)





ये भी पढ़ें: अब सपा-बसपा को कायदे से ‘निपटाने’ में मिलेगी मदद: CM योगी आदित्यनाथ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज