Air Strike पर मिर्जापुर के युवक ने की PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि चुनार क्षेत्र के आबिद हुसैन ने फेसबुक पर देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ एक आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दी है. इसके साथ ही कुछ अभद्र टिप्पणी भी कर दी.

  • Share this:
पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में हुई भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक और पाकिस्तान के खिलाफ चल रही कार्रवाई को लेकर मिर्जापुर के एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



मिली जानकारी के मुताबिक, मिर्ज़ापुर के चुनार में एक युवक ने पाकिस्तान के खिलाफ वायुसेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की. इस पोस्ट की स्थानीय लोगों ने चुनार थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिस पर चुनार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक पर 153-A, 295, 502 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.



पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि चुनार क्षेत्र के आबिद हुसैन ने फेसबुक पर देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ एक आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दिया. इसके साथ ही कुछ अभद्र टिप्पणी भी कर दी. जिसे लेकर बीजेपी जिला मोर्चा के उपाध्यक्ष मनोज यादव ने इसकी शिकायत चुनार कोतवाली में की. शिकायत मिलते ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है ये बिहार का मूल निवासी है और कुछ दिनों से यहीं आकर रहा रहा है.





ये भी पढ़ें- 
4733 अभ्यर्थियों की नियुक्ति का शासनादेश जारी, 1 मार्च से करें ऑनलाइन आवेदन



आउट ऑफ टर्न प्रमोशन पाने वाले डिप्टी SP पर गिरी गाज, प्रमोशन हुआ खारिज, बनेंगे इंस्पेक्टर



लोकसभा चुनाव: मोदी लहर में भी इस 'समाजवादी' गढ़ को नहीं ढहा पाई थी BJP



सपा के पूर्व मंत्री का बयान- 'वायुसेना ने नहीं की कोई सर्जिकल स्ट्राइक, BJP वाले झूठे हैं'



Surgical Strike 2.0: आजम खान बोले- आतंकी कैम्पों को तबाह करने के लिए सेना को मुबारकबाद



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज