अपना शहर चुनें

States

मिर्जापुर के पूर्व सांसद की गाड़ी से कुचलकर तीन की मौत, चालक गिरफ्तार

पूर्व सांसद की क्षतिग्रस्त गाड़ी की फोटो.
पूर्व सांसद की क्षतिग्रस्त गाड़ी की फोटो.

जिससे नाराज लोगों ने जमकर कार में तोड़फोड़ की. घटना के दौरान जाम में हाईवे पर जाम लगा दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराया.

  • Share this:
मिर्जापुर के पूर्व सांसद और बसपा नेता नरेंद्र कुमार कुशवाहा की सफारी गाड़ी से गुरुवार रात कुचलकर तीन लोगों की मौत हो गई. जिससे नाराज लोगों ने जमकर कार में तोड़फोड़ की. घटना के दौरान जाम में  हाईवे पर जाम लगा दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराया. भदोही-मिर्जापुर के पूर्व सांसद और बसपा नेता नरेंद्र कुमार कुशवाहा लखनऊ में से लौट रहे थे. इस दौरान नवाबगंज के छिंदौरा मोड़ पर उनकी सफारी की टक्कर से बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई.

पुलिस ने सभी मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व सांसद समेत 2 लोगों पर केस दर्ज किया है. पुलिस घटना की जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है. पुलिस ने पूर्व सासंद के चालक नरेंद्र को हिरासत में ले लिया है.

इस सड़क हादसे में सभी मृतकों की पहचान हो गई है. छिंदौरा निवासी रंजीत उसके मामा रोहित सिंह वहीं छिंदौरा का ही शिवबरन उर्फ भुल्लर नाई भी हादसे की चपेट में आ गया. जिसकी लखनऊ ले जाते समय उसकी भी मौत हो गई.



महज एक हफ्ते बाद ही हादसे में मरे रंजीत की बारात जाने वाली थी, लेकिन अब शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं. तिलक में ही रंजीत को अपाची बाइक मिली थी. उसकी शादी में शामिल होने उसके मामा रोहित भी आए थे, लेकिन एक दुर्घटना ने पूरे गांव को गमगीन कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज