यूपी में बारिश का कहर, मिर्जापुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
Mirzapur News in Hindi

यूपी में बारिश का कहर, मिर्जापुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
मिर्जापुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत (कॉन्सेप्ट इमेज)

पुलिस अधीक्षक (SP) धर्मवीर सिंह ने बताया कि थाना लालगंज के बरौंधा गांव में भारी बरसात के चलते एक दुर्घटना हुई है. जिसमें एक मकान का बारजा पटिया समेत नीचे गिर गया.

  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) जिले में बारिश कहर (Heavy Rainfall) बनकर टूटी. यहां लालगंज थाना क्षेत्र के बेलन बरौधा बाजार में एक पुराने मकान का बारजा (छज्जा) गिर गया. बारजा गिर जाने से मलबे में दबकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत (Death) हो गई और चार लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां 3 लोगों को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. वहीं, परिवार में कोहराम मच गया.

जानकारी के मुताबिक, लालगंज थाना क्षेत्र के बेलन बरौधा निवासी मुहम्मद हारून रसीद के परिवार के लोग गुरुवार की रात हो रही तेज बारिश के दौरान अपने पक्के मकान के बारजे (छज्जे) के नीचे बैठे थे. उसी दौरान उनके मकान के छत का बारजा भरभराकर ढह गया. इस हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. बारजा गिरने की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे तत्काल इसकी सूचना लालगंज थाने को दी और खुद मलबा हटाने में जुट गए.

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि थाना लालगंज के बरौंधा गांव में भारी बरसात के चलते एक दुर्घटना हुई है. जिसमें एक मकान का बारजा पटिया समेत नीचे गिर गया. एसपी के मुताबिक 50 वर्षीय मुन्नी पुत्री स्व. गुलहसन, 55 वर्षीय विल्किस बेगम पत्नी हारून रसीद उर्फ कौसर व दो वर्षीय वानिया पुत्री हिना की मौत हो गई.



ये भी पढ़ें:



Unlock 1.0: यूपी में धर्मस्थल खोलने को लेकर CM योगी ने दिए ये अहम निर्देश, जाने से पहले जान लें नए नियम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading