मिर्जापुर में कोहरे का कहर, रोड रोलर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, दो की मौत

मिर्जापुर में कोहरे का कहर देखने को मिला. जहां कोहरे की वजह से एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े रोड रोलर में जा घुसी. इस हादसे में दो की मौत गई जबिक दो लोग घायल हो गए.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 21, 2017, 7:11 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 21, 2017, 7:11 PM IST
मिर्जापुर में कोहरे का कहर देखने को मिला. जहां कोहरे की वजह से एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े रोड रोलर में जा घुसी. इस हादसे में दो की मौत गई जबिक दो लोग घायल हो गए. घायलों को निकट के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा चील्ह  थाना क्षेत्र के मिर्ज़ापुर-औराई मार्ग पर पुरजागीर  गांव के पास हुआ. जहां सड़क निर्माण कार्य में लगा  रोड रोलर से कार टकरा गई. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हो गए. घटना देर रात की बताई जा रही है.

वाराणसी से चलकर औराई की तरफ से मिर्ज़ापुर आ रही तेज रफ्तार कार में  ड्राइवर सहित कुल चार लोग सवार थे. जैसे ही कार पुरजागीर  गांव के पास आई वहां सड़क किनारे खड़े रोड रोलर से  टक्कर गई. टक्कर लगते ही आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए. लोगों ने कार में सवार लोगों को कार से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी.

घटना कि जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल कार सवार चारों को चील्ह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जिसमें से दो लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. सीओ बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि मरने वालों की पहचान शैलेन्द्र और आशीष के रूप में की गई है. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां एक की हालात गंभीर होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मिर्जापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2017, 7:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...