अपना शहर चुनें

States

Mirzapur: दो युवतियां, एक बनी पति, एक पत्नी, किराए पर लिया मकान और फिर....

पुलिस ने दोनों युवतियों को परिजनों को सौंप दिया है.. (File Pic)
पुलिस ने दोनों युवतियों को परिजनों को सौंप दिया है.. (File Pic)

उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) से लापता दो युवतियां मिर्जापुर में मिली. दोनों एक किराए के मकान में पति-पत्नी बनकर रहते थे.

  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) से लापता युवतियों (Missig Girls) का पता पुलिस ने लगा लिया है. अमर उजाला में छपी एक खबर के मुताबिक, मिर्जापुर जिले के अहरौरा इलाका में दोनों युवतियां मिली हैं. परिजनों ने युवतियों के लापता होने की शिकायत पुलिस से की थी. हैरानी की बात ये है कि जिस इलाके में दोनों रहती थीं वहां उन्हें पति पत्नी समझा जाता था. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवतियों को जरूरी कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

खबर के मुताबिक, लखनऊ की रहने वाली दो पड़ोसी युवतियां के बीच प्रेम प्रसंग हो गया. दोनों करीब तीन महीने पहले घर से भागकर मिर्जापुर पहुंचीं. यहां उन्होंने किराए से एक मकान लिया और रहने लगीं. घर चलाने के लिए युवक और दूसरी लड़की बन नौकरी करने लगी. लोगों को भी बिल्कुल दोनों पर शक नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें:  दिल्ली में COVID-19 के मामले घटे, 115 निजी अस्पतालों के ICU बेड होंगे कम



हैरान रह गए लोग
इन सबके बीच तलाश में जुटे परिजनों को पता चला कि दोनों युवतियां मिर्जापुर में हैं. खोजते परिजन वहां पहुंचे और पुलिस को इस बात की जानकारी दी. जब पूरा मामला सामने आया तो सब हैरान रह गए. लोगों इस बात से हैरत में थे कि कई महीनों से पति-पत्नी बनकर रह रहे थे तो असल में दो युवतियां थीं. पुलिस का कहना है कि दोनों के खिलाफ लखनऊ में गुमशुदगी का मामला दर्ज है. दोनों बालिग हैं. जरूरी कार्रवाई करने के बाद दोनों को परिजनों को सौंप दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज