Assembly Banner 2021

Mirzapur News: मिलावटी शराब पीने से दो युवकों की मौत, डीएम ने दिए जांच के आदेश

मिलावटी शराब पीने से दो युवकों की मौत

मिलावटी शराब पीने से दो युवकों की मौत

उधर मिर्जापुर के जिलाधिकारी (DM) ने इस मामले में मुख्य चिकित्साअधिकारी (CMO) को इस प्रकरण की जांच का आदेश दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 11:18 AM IST
  • Share this:
मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर (Mirzapur) में रविवार को अवैध शराब (Illicit Liquor) का सेवन करने से दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है. मामला सामने आने के बाद जिलाधिकारी ने तत्काल ही संज्ञान लेकर सीएमओ को जांच का आदेश दिया है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि शराब के ठेके से खरीदकर शराब का सेवन किया था. जिसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर के देहात कोतवाली के नेवढिया गांव में दो युवकों ने गांव में बनी केमिकल युक्त शराब का सेवन किया. इस शराब का सेवन करने से इनकी हालत बिगड़ने लगी. इसके बाद इनको सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि यह दोनों केमिकल युक्त शराब पीकर बीमार हुए थे. वहीं दोनों ने शराब के ठेके से खरीदकर शराब का सेवन किया था.

Mahoba News: निर्माणाधीन बिल्डिंग की गिरी दीवार, मलबे में दबकर 3 मजदूरों की मौत



पुलिस ने दोनों के शव को आज पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इसकी रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट होंगे. उधर मिर्जापुर के जिलाधिकारी ने इस मामले में मुख्य चिकित्साअधिकारी (सीएमओ) को इस प्रकरण की जांच का आदेश दिया है. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज