अस्थाई जेल की खिड़की से फरार हुए दो कैदी, इलाके की नाकाबंदी कर तलाश में जुटी पुलिस
Mirzapur News in Hindi

अस्थाई जेल की खिड़की से फरार हुए दो कैदी, इलाके की नाकाबंदी कर तलाश में जुटी पुलिस
चुनार में बनाई गई अस्थाई जेल से दो कैदी फरार

बुधवार-गुरुवार की रात 2.30 बजे के लगभग दो कैदी अस्थाई जेल की खिड़की रास्ते भागने में सफल रहे. जब इसकी जानकारी जेल में तैनात कर्मचारियों को हुई तो हड़कंप मच गया. एसपी (SP) ने फरार हुए दोनों कैदियों पर 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित करते हुए इनके पोस्टर चस्पा करवाने के निर्देश दिए.

  • Share this:
मिर्जापुर. जनपद में बनाई गई अस्थाई जेल से आधी रात को दो कैदी फरार हो गए (prisoner absconded). कैदियों के फरार होने की जानकारी मिलते है जेल प्रशासन (Jail Administration) में हड़कंप मच गया. जेल कर्मियों की सूचना पर जनपद पुलिस (Mirzapur Police) ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी और इन फरार कैदियों की तलाश की जा रही है. वहीं पुलिस अधीक्षक ने फरार हुए दोनों कैदियों पर 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित करते हुए इनके पोस्टर चस्पा करवाने के निर्देश दिए.

खिड़की के रास्ते हुए फरार
रिपोर्ट के मुताबिक मिर्जापुर जनपद के चुनार में अस्थाई जेल बनाई गई है. बताया जा रहा है कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात 2.30 बजे के लगभग दो कैदी इस अस्थाई जेल की खिड़की रास्ते भागने में सफल रहे. जब इसकी जानकारी जेल में तैनात कर्मचारियों को हुई तो हड़कंप मच गया. इनकी तलाश शुरू हुई, सूचना के बाद पुलिस ने आनन-फानन में इलाके की नाके-बंदी कर दोनों की तलाश शुरू की लेकिन इन फरार कैदियो का कोई सुराग नहीं मिल सका. दोनों कैदियो का नाम सतीश शुक्ला और आशीष बिंद बताया जा रहा है. जिन्हें हाल ही में 17 जुलाई को हलिया पुलिस और स्वाट टीम ने पकड़ा था. कोरोना वायरस के चलते बनाई गई अस्थाई जेल में इन्हें निरुद्ध किया गया था. पुलिस अधीक्षक ने दोनों फरार कैदियो पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित कर उनके फ़ोटो जारी किए हैं.

ये भी पढ़ें- चकमा देकर थाने से भाग निकला आरोपी, उसकी कार लेकर भागा दोस्त, टापती रह गई पुलिस




आस-पास के जनपदों की पुलिस को भी किया गया अलर्ट
एसपी धर्मवीर सिंह के मुताबिक आशीष बिंद व सतीश शुक्ला नाम के दो आरोपियों को वाहन चोरी के जुर्म में थाना हलिया से 17 जुलाई को जेल भेजा गया था. अस्थाई जेल चुनार से लगभग 2:30 बजे रात ये दोनों फरार हो गए. इनके विरूद्ध अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है. नाकाबंदी करके जनपद को सील कर दिया गया है. साथ ही आस-पास के जनपदों को भी सूचना दे दी गई है साथ ही इन पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading