केन्द्रीय मंत्री बोलीं-चुनावी नतीजे से साबित होगा प्रियंका का राजनीतिक प्रभाव

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रियंका गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि प्रियंका गांधी के राजनीति में उतरने का प्रभाव चुनावी नतीजे से ही साबित होगा. हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया है कि प्रियंका गांधी राजनीति में कोई नई नहीं हैं.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रियंका गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि प्रियंका गांधी के राजनीति में उतरने का प्रभाव चुनावी नतीजे से ही साबित होगा. हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया है कि प्रियंका गांधी राजनीति में कोई नई नहीं हैं. इससे पहले वे अमेठी और रायबरेली में चुनाव प्रचार का काम संभाल चुकी हैं.



मिर्ज़ापुर में आयोजित आंगनवाड़ी कर्मचारियों के कार्यक्रम में पहुंचीं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रियंका गांधी पर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री का कहना है कि प्रियंका राजनीति में नई नहीं हैं. उन्होंने पहले भी अमेठी और रायबरेली में प्रचार किया है. उन्होंने कहा कि हर पार्टी को अधिकार होता है कि वे अपने किसी भी नेता को चुनाव के मैदान में या पार्टी के संगठन में उतार सकती है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि कांग्रेस पार्टी ने सोच समझकर ही यह निर्णय लिया है. प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने से कांग्रेस पर कितना प्रभाव होगा, उसका कितना लाभ होगा यह बात तो चुनावी नतीजों से ही साबित होगी.









गौरतलब है कि अनुप्रिया पटेल एनडीए सरकार के गठबंधन के घटक अपना दल-एस की नेता हैं और कई बार अपने बयानों के जरिए सरकार को असहज करती आईं हैं, लेकिन सवर्ण आरक्षण को लेकर वे सरकार के साथ खड़ी रहीं हैं. इसके अतिरिक्त हाल ही में कोलकता में हुए विपक्षी गठबंधन की रैली पर भी उन्होंने तंज किया था.
विपक्षी दल के नेताओं के एक मंच पर मौजूदगी के बारे में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा था कि इससे कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है. इस तरीके के गठबंधन चुनाव आने पर बनते रहते हैं. उन्होंने कहा कि प्रश्न यह है कि गठबंधन का चेहरा कौन होगा? (रिपोर्ट- सुमित गर्ग   )



ये भी पढे़ें: संसद में अनुप्रिया पटेल ने सरकार को घेरा, पूछा- क्‍या प्राइवेट सेक्‍टर और आबादी के अनुसार आरक्षण देंगे



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज