Home /News /uttar-pradesh /

अपना-अपना दल : कृष्णा पटेल के आरोपों का दामाद आशीष ने दिया जवाब, कही ये बड़ी बात...

अपना-अपना दल : कृष्णा पटेल के आरोपों का दामाद आशीष ने दिया जवाब, कही ये बड़ी बात...

मीडिया के सामने कृष्णा पटेल ने दामाद आशीष पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिनका जवाब आशीष ने दिया है. (फाइल फोटो)

मीडिया के सामने कृष्णा पटेल ने दामाद आशीष पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिनका जवाब आशीष ने दिया है. (फाइल फोटो)

Property Dispute : कृष्णा पटेल के आरोप पर दामाद आशीष पटेल ने कहा कि माताजी जी पल्लवी और निरंजन द्वारा जबरन मुंह में डाले शब्दों को बोल रही हैं. सवाल डॉक्टर सोनेलाल पटेल जी के सम्मानित परिवार के अविवाहित पुत्री अमन पटेल की बेटी के रूप में प्राप्त अधिकार का है. राजनीतिक लड़ाई में अविवाहित पुत्री का अधिकार नहीं कुचला जाना चाहिए. पल्लवी और उनके पति पंकज निरंजन के भारी दबाव के बाद भी एक दिन माताजी का अपनी पुत्री अमन के प्रति दिल जागेगा और माता जी सच्चाई स्वीकार करेंगी.

अधिक पढ़ें ...

    मिर्जापुर. अपना दल (कमेरावादी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल का शुक्रवार को आए बयान के बाद अब उनकी बेटी का अमन पटेल का बयान सामने आया है. अमन पटेल ने कहा कि मेरे अपने पिता की पुत्री के रूप में प्राप्त संपत्ति के अधिकार की लड़ाई को राजनीतिक लड़ाई में न उलझाया जाए. जरूरत पड़ी तो माताजी को ब्लैकमेल कर कराई गई वसीयत रद्द कराने के लिए उच्च न्यायालय जाऊंगी.

    बता दें कि शुक्रवार को मां कृष्णा पटेल खुद मीडिया के सामने आईं और उन्होंने कहा कि अमन नादान है. किसी षडयंत्र के तहत उससे ये कहलवाया गया है. वो इसमें शामिल नहीं है. अमन से मैं घर जाकर बात करूंगी. उसे समझाऊंगी. इसके अलावा कृष्णा पटेल ने अपनी बेटी और अपना दल (एस) की अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पति स्व सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच की मांग उठा दी. उन्होंने मीडिया से कहा कि देखिए 2012 के बाद से परिवार में, घर में, प्रॉपटी में, जो कुछ भी हुआ और हो रहा है, उसके पीछे एक ही व्यक्ति है, वह है आशीष. मुझे आशंका है कि मेरे पति सोनेलाल पटेल की हत्या कराई गई है, इसलिए मेरी मांग है कि उनकी मौत की सीबीआई जांच कराई जाए.

    इन्हें भी पढ़ें :
    दारोगा पति की बेवफाई का किस्सा साझा किया सोशल मीडिया पर, फिर की खुदकुशी की कोशिश
    मायावती को तगड़ा झटका, BSP के 6 बागी MLA कल शामिल होंगे सपा में

    कृष्णा पटेल के आरोप पर दामाद आशीष पटेल ने कहा कि माताजी जी पल्लवी और निरंजन द्वारा जबरन मुंह में डाले शब्दों को बोल रही हैं. सवाल डॉक्टर सोनेलाल पटेल जी के सम्मानित परिवार के अविवाहित पुत्री अमन पटेल की बेटी के रूप में प्राप्त अधिकार का है. राजनीतिक लड़ाई में अविवाहित पुत्री का अधिकार नहीं कुचला जाना चाहिए. पल्लवी और उनके पति पंकज निरंजन के भारी दबाव के बाद भी एक दिन माताजी का अपनी पुत्री अमन के प्रति दिल जागेगा और माता जी सच्चाई स्वीकार करेंगी. अपनी पुत्री की संपत्ति और मां की ममता अधिकार के प्रति एक दिन माताजी अपना दायित्व निभाएगी.

    Tags: Anupriya Patel, Apna Dal, Mother Krishna Patel, Property dispute

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर