अपना शहर चुनें

States

भदोहीः पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का किया भंडाफोड़

गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच सुरियावां और उंज थाना पुलिस की एक संयुक्त टीम बनाई गई थी. गिरफ्तार गिरोह के सदस्यों में क्रमशः सोनू वर्मा, इंदल सरोज और रायसाहब नाम शामिल है.

  • Share this:
भदोही जिले में पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय वाहन गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है. यह गिरोह भदोही सहित आसपास के कई जिलो में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था. पुलिस ने इनके पास से चोरी की 9 बाइक और एक मैजिक गाड़ी बरामद की है.

पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पाल ने बताया कि गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच सुरियावां और उंज थाना पुलिस की एक संयुक्त टीम बनाई गई थी. गिरफ्तार गिरोह के सदस्यों में क्रमशः सोनू वर्मा, इंदल सरोज और रायसाहब नाम शामिल है. तीनों चोर भदोही जिले के ही रहने वाले हैं.

बताया जाता है गैंग के मुखिया सोनू पर 7 अपराधिक मामले दर्ज है और वाहन चोरी के 3 मामलों में वह पहले भी गिरफ्तार हो चुका है. शातिर वाहन चोर सोनू पलक झपकते ही गाड़ी चोरी करने में उस्ताद माना जाता है और लॉक्ड बाइक को खोलने में उसे महज कुछ सेकेंड ही लगते हैं.



पुलिसिया पूछताछ में गिरफ्तार चोरों ने बताया है कि चोरी की गाड़ी पर फर्जी नम्बर डालकर उसे अन्य जिलों में जाकर सस्ते दामों में बेच देते थे. पुलिस अब जिले में दर्ज मुकदमों के जरिए बाइक मालिकों तक पहुंचने में जुटी है.
गौरतलब है भदोही जिले में पिछले कई महीनों से वाहन चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ गईं थीं. खासकर बैंकों और भीड-भाड़ वाले इलाकों से बाइक चोरी की वारदात की रिपोर्ट भारी संख्या में थानों में रिपोर्ट हो रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज