सोते युवक की पैंट में घुसा कोबरा सांप, दहशत में 7 घंटे खंभा पकड़े खड़ा रहा शख्स, VIDEO देखें कैसे निकाला सांप...
Mirzapur News in Hindi

सोते युवक की पैंट में घुसा कोबरा सांप, दहशत में 7 घंटे खंभा पकड़े खड़ा रहा शख्स, VIDEO देखें कैसे निकाला सांप...
मिर्जापुर के एक शख्स की जींस पैंट में कोबरा सांप घुस गया.

मिर्जापुर (Mirzapur) में कोबरा सांप (Cobra Snake) एक शख्स की पैंट (Jeans Pant) में ही घुस गया. इसके बाद घंटों तक पूरी रात वह युवक दहशत में खंभा पकड़कर खड़ा रहा.

  • Share this:
मिर्ज़ापुर. वैसे तो प्रदेश के कई जिलों में बारिश के मौसम में सांप (Snake) निकलने की घटना आम है. कहीं घर में तो कहीं खेतों में सांप देखे जा रहे हैं. लेकिन मिर्जापुर (Mirzapur) में तो कोबरा सांप (Cobra Snake) एक शख्स की जींस पैंट (Jeans Pant) में ही घुस गया. इसके बाद घंटों तक पूरी रात वह युवक दहशत मे खंभा पकड़कर खड़ा रहा. सुबह हुई तो सपेरे की मदद से युवक की पैंट से सांप निकाला गया. इस दौरान पुलिस और प्रशासन की टीमों के साथ सैकड़ों ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने एहतियातन एंबुलेंस भी मंगवा ली, जिससे किसी भी अनहोनी की स्थिति में निपटा जा सके.

पूरी रात पिलर के सहारे खड़ा रहा युवक
दरअसल पूरा मामला जमालपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है. यहां प्राथमिक विद्यालय में कुछ बिजली मजदूर सौभाग्य योजना के तहत काम कर रहे थे. इन्हीं में इलाहाबाद का रहने वाला लवलेश भी था. लोगों ने बताया कि रात करीब 12 बजे सोते समय लवलेश की पैंट में कोबरा सांप घुस गया. युवक को जब पता चला तो वह डर से कांपने लगा. लेकिन उसने समझदारी दिखाई और धीरे-धीरे खड़ा होकर मकान के पिलर के सहारे खड़ा रहा.


सुबह पुलिस पहुंची और सपेरे को बुलाया गया


इसके बाद वह पूरी रात करीब 7 घंटे तक जान बचाने के लिए खंभा पकड़ कर खड़ा रहा. सुबह हुई तो लोगों को युवक की परेशानी का पता चला. इस दौरान पुलिस को भी सूचना दे दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची और सपेरे को बु़लवाया गया. इस दौरान युवक को देखने के लिए मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. कई लोग वीडियो बनाने लगे.

Cobra mirzapur
मिर्जापुर में युवक की पैंट में घुस गया था ये कोबरा सांप


जींस काटकर निकाला सांप
मौके पर पुलिस ने भी एहतियातन किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए एंबुलेंस बुला ली. इसके बाद सपेरे ने किसी तरह काफी मशक्कत के बाद युवक की पैंट से सांप को बाहर निकला. धीरे-धीरे जींस को काटा गया, उसके बाद सांप निकला. गनीमत ये रही कि सांप ने युवक को नहीं काटा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading