VIDEO: विंध्याचल धाम: घाट पर भीड़ देख बौखलाए कोतवाल ने युवक को लात मारकर गंगा में गिराया
Mirzapur News in Hindi

VIDEO: विंध्याचल धाम: घाट पर भीड़ देख बौखलाए कोतवाल ने युवक को लात मारकर गंगा में गिराया
मिर्जापुर के विंध्याचल में कोतवाल ने लात मारकर युवक को गंगा में गिरा दिया.

मिर्ज़ापुर (Mirzapur) में मां विंध्याचल धाम में वाराणसी (Varanasi) के कुंवार बाजार, नत्थईपुर थाना फूलपुर निवासी शैलेश सिंह अपने 6 दोस्तों के साथ दर्शन करने पहुंचे थे. दर्शन के पहले अपने दोस्तों के साथ मंदिर स्थित कुछ दूर पर दीवान घाट पर गंगा स्नान कर रहे थे. अचानक पैर फिसलने से गंगा में डूब गए.

  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर (Mirzapur) के विंध्याचल (Vindhyachal) में पुलिस (Police) का अमानवीय चेहरा सामने आया है. यहां गंगा नदी में डूबे शख्स की तलाश के दौरान मौके पर मौजूद कोतवाल लोगों की भीड़ पर इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने एक शख्स को लात मारकर नदी में गिरा दिया. गनीमत रही कि मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया. पता चला कि ये दो दिन पहले ही कोतवाल बने शेषधर पांडेय हैं.

विंध्याचल धाम में दर्शन से पहले गंगा में डूबा शख्स

दरअसल, मिर्ज़ापुर में मां विंध्याचल धाम में वाराणसी के कुंवार बाजार, नत्थईपुर थाना फूलपुर निवासी शैलेश सिंह अपने 6 दोस्तों के साथ दर्शन करने पहुंचे थे. दर्शन के पहले अपने दोस्तों के साथ मंदिर स्थित कुछ दूर पर दीवान घाट पर गंगा स्नान कर रहे थे. अचानक पैर फिसलने से गंगा में डूब गए. इसके बाद गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया.




अचानक कोतवाल पहुंचे और युवक को लात मारकर गंगा में गिरा दिया

इस दौरान शव देखने के लिए घाट पर भीड़ जमा हो गई. वहीं दो दिन पूर्व विंध्याचल थाने का चार्ज सम्भाले कोतवाल शेषधर भी पहुंचे. शव निकाले जाने के दौरान वह फोन से बात करते हुए भीड़ देख बौखला गए. उन्होंने अचानक गंगा किनारे खड़े एक युवक को लात मार दी. इससे युवक लड़खड़ाकर जाता है और मुंह के बल गंगा में गिर जाता है. युवक के गंगा में गिरते ही आस-पास खड़े लोग युवक को बचा लेते हैं.

वीडियो में कुछ और कोतवाल का बयान कुछ और

कोतवाल के इस कृत्य का वीडियो अब वायरल हो रहा है. इसमें साफ दिख रहा है कि शख्स चुपचाप किनारे खड़ा होकर देख रहा है, इतने में कोतवाल उसके पीछे आते हैं और जोर से लात मारते हैं. वह लड़खड़ाता और गंगा में गिर जाता है. वहीं मामले में कोतवाल शेषधर पांडेय का कहना है कि हमने उससे किनारे हटने के लिए बोला, वो लड़का गिर गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading