Home /News /uttar-pradesh /

UP में 165 सीटों पर चुनाव लड़ेगी बिहार की VIP, मुकेश साहनी बोले- 'ब्लैकमेलर' हैं संजय निषाद

UP में 165 सीटों पर चुनाव लड़ेगी बिहार की VIP, मुकेश साहनी बोले- 'ब्लैकमेलर' हैं संजय निषाद

मुकेश साहनी ने कहा कि यूपी में हम यूपी विधानसभा 2022 का चुनाव 165 सीट पर लड़ेंगे.

मुकेश साहनी ने कहा कि यूपी में हम यूपी विधानसभा 2022 का चुनाव 165 सीट पर लड़ेंगे.

UP Assembly Election: मिर्जापुर में विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मंत्री मुकेश साहनी ने कहा कि वह यूपी में 165 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे, परिणाम क्या होगा इसकी उन्हें परवाह नहीं है. उन्होंने संजय निषाद को लेकर भी हमला बोला.

अधिक पढ़ें ...

मिर्ज़ापुर. मिर्जापुर में विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में मंत्री मुकेश साहनी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि वह यूपी चुनाव में 165 सीटों पर चुनाव लडेंगे. इसका परिणाम क्या होगा इसकी उन्हें परवाह नहीं है. इस दौरान उनके निशाने पर निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद रहे. उन्होंने संजय निषाद को ब्लैकमेलर बताते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी को दुकान बना लिया है. वह समाज के हित के बजाय एक एमएलसी सीट पर समझौता कर लेते हैं.

बिहार के चुनाव में सफलता के बाद अब यूपी के चुनावी मैदान में सन ऑफ मल्लाह के नाम से प्रसिद्धि मिर्जापुर में सिटी ब्लाक इलाके के अर्जुनपुर में शनिवार को विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश साहनी ने जन सभा को संबोधित किया. उनके निशाने पर निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ही थे. उन्होंने जमकर संजय निषाद पर कटाक्ष किया. मुकेश साहनी ने कहा कि यूपी में हम 2022 के चुनाव में 165 सीट पर चुनाव लड़ेंगे. हम मजबूती से जीतने का काम करेंगे. जो लोग निषाद समाज के वोट को जागीर समझते थे उन्हें पता चल जाएगा. वहीं बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर मुकेश साहनी ने कहा कि नेताओं से मुलाकात होती है. हमारा तो एक ही मानना है कि उत्तर प्रदेश में हम चुनाव लड़ना चाहते हैं वह उनके लिए अच्छा मैसेज नहीं. वह नहीं चाहेगा कि हम बिहार से आकर उत्तर प्रदेश में इतना बड़ा खेला कर दें बंगाल की तरह. हमारी मजबूरी है. निश्चित तौर पर खेला होगा. खेला से अगर बचना है तो निषाद को आरक्षण कर दें.

बिहार सरकार के मंत्री और वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने कहा कि यूपी में हम 2022 के चुनाव में 165 सीट पर चुनाव लड़ेंगे. हम मजबूती से जीतने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि संजय निषाद का मैं विरोध नहीं करता. संजय नेता हमारे समाज का भाई है. बेटा है, लेकिन उनकी नीति और नियत से मेरा सवाल है आप समाज के हक अधिकार के लिए लड़ते हैं. आपने पार्टी बनाई है वह पार्टी नहीं दुकान है. बड़े-बड़े पार्टी को ब्लैकमेल करते हैं. एक टिकट लेकर समझौता कर लेते हैं. आप को लड़ना पड़ेगा. बड़ी-बड़ी पार्टी को आप घुटने के नीचे झुका सकते थे. एक टिकट पर आपने समझौता कर दिया. यह समाज एक्सेप्ट नहीं करेगा. अभी भी समय है. समाज के साथ रहो. समाज में ही हीरो बना और समाज ही आपको जीरो बना देगा.

Tags: Mirzapur news, Mukesh Sahni, Sanjay Nishad, UP Assembly Elections, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर