मिर्जापुर: पैसों को लेकर पति से हुआ विवाद, पत्नी ने 3 बेटियों संग दी जान

मातम में डूबे गांव वालों ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Sumit Garg | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2018, 2:15 PM IST
मिर्जापुर: पैसों को लेकर पति से हुआ विवाद, पत्नी ने 3 बेटियों संग दी जान
(सांकेतिक तस्वीर)
Sumit Garg | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2018, 2:15 PM IST
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक महिला ने अपनी तीन बेटियों संग खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि महिला का पति के साथ मामूली विवाद हुआ था. एक ही परिवार के चार सदस्यों द्वारा खुदकुशी किए जाने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. मातम में डूबे गांव वालों ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह घटना मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र के पतेरी गांव की है. पुलिस ने मृतकों की पहचान 26 वर्षीय अनुराधा, बड़ी बेटी 4 वर्षीय संध्या, मझली बेटी ढाई वर्षीय शिवानी और छोटी बेटी डेढ़ वर्षीय सोनम के रूप में की है.एडिशनल एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि पतेरी गांव निवासी राजेश प्रजापति का अपनी पत्नी अनुराधा से आए दिन झगड़ा होता रहता था. बताते हैं कि राजेश की चाय की दुकान है और उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है.

एडिशनल एसपी अजय कुमार सिंह


उसकी मझली बेटी शिवानी का दुर्घटना में पैर खराब हो गया था और उसके उपचार के लिए अनुराधा ने मायके से कुछ पैसे उधार लिए थे. जिसे वापस करने के लिए वह लगातार पति पर दबाव बना रही थी. इसी कर्ज को लेकर पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता रहता था. गुरुवार की रात में भी दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. जिसके बाद अनुराधा ने अपनी तीनों बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया.

कुछ ही देर में हालत खराब होने पर पड़ोसियों व घरवालों को सूचना दी गई. आस-पड़ोस के लोगों ने चारों को राजगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया. लेकिन राजगढ़ में इलाज के दौरान सबसे छोटी बेटी सोनम की मौत हो गई.

डॉक्टरों ने मां एवं दोनों बेटियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी स्थित मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया. हालांकि वाराणसी के मंडलीय अस्पताल में भी उन्हें बचाया नहीं जा सका और उपचार के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:
Loading...
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हमारा प्रोजेक्ट, BJP हमारी योजनाओं का कर रही है शिलान्यास: अखिलेश

संभल: रेप में नाकाम होने पर दबंगों ने महिला को जिंदा जलाया

बरेली: जंजीरों में कैद होकर थाने पहुंची प्रेमिका, देखकर दंग रह गई पुलिस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर