अपना शहर चुनें

States

मिर्ज़ापुर: छेड़खानी से आहत युवती ने तेल छिड़क कर खुद को लगाई आग

वहीं पुलिस के अनुसार पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. मामला पड़री इलाके के नूनहुपुर गांव का है जहां सहेलियों के साथ शौचालय गई लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक सर्वेश ने छेड़खानी करना शुरू कर दिया.

  • Share this:
मिर्ज़ापुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई. जहां अपने साथ हुई छेड़खनी से आहत होकर लड़की ने किरासन का तेल छिड़क कर खुद को आग लगा ली.गंभीर हालत में जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

वहीं पुलिस के अनुसार पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. मामला पड़री इलाके के नूनहुपुर गांव का है जहां सहेलियों के साथ शौचालय गई लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक सर्वेश ने छेड़खानी करना शुरू कर दिया. साथ रही लड़की के शोर मचाने पर पहुंचे घरवालों ने लड़की को छेड़खानी करने वाले युवक से छुड़ाया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

अपने साथ हुई हरकत से क्षुब्ध लड़की ने घर के अंदर जा कर किरोसिन अपने ऊपर डाल कर आग लगा लिया. घरवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की को पड़री सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. लड़की का गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.



लड़की के घरवालों का कहना है कि लड़की कि 10 फरवरी को शादी थी.पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है दोनों एक दूसरे को जानते थे.
लड़की और लड़के घर के पीछे एक दूसरे से मिल रहे थे.तभी घर वालो ने देख लिया और लड़के कि पिटाई कर दी. इसी वजह से लड़की ने खुद को आग लगाई.वहीं पुलिस ने दोनों पक्षो कि तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज