लाइव टीवी

मिर्जापुर में युवक ने की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला शव
Mirzapur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 13, 2020, 4:13 PM IST
मिर्जापुर में युवक ने की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला शव
पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

ग्राम नदिनी निवासी अजय सिंह अपने ही ग्राम स्थित एक विद्यालय (School) में अंग्रेजी पढ़ाता था. बुधवार की शाम करीब 7 बजे अपने घर से निकला था, लेकिन...

  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के विन्ध्याचल (Vindhyachal) थाना क्षेत्र के नदिनी ग्राम (Nadini Village) में संदिग्ध हालात में युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है. मृतक की पहचान गांव के ही अशोक कुमार के 22 वर्षीय पुत्र अजय सिंह के रुप में की गई है. मृतक ग्राम स्थित एक निजी विद्यालय में अंग्रेजी पढ़ाता था. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुट गई हैं.

ग्राम नदिनी निवासी अजय सिंह अपने ही ग्राम स्थित एक विद्यालय में अंग्रेजी पढ़ाता था. कल यानि बुधवार की शाम करीब 7 बजे अपने घर से निकला था, लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा.  युवक के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने देर रात तक उसकी तलाशी की पर उसका कोई पता नहीं चला. आज सुबह घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर नहर के पास एक आम के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटकता हुआ अजय का शव मिलने से घर में कोहराम मच गया.

नाराज होकर युवक निकला था
परिजनों का आरोप है कि जिस स्कूल में वह पढ़ाता था, उसके प्रबंधक ने मोबाइल पर कॉल कर बुलाया और उसकी हत्या कर दी. वहीं, पुलिस का कहना है कि परिजनों के किसी बात से नाराज होकर युवक निकला था और आत्महत्या करने की बात प्रकाश में आ रही है. बहरहाल, पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर जांच में जुटी है.

(रिपोर्ट-  सुमित गर्ग)

ये भी पढ़ें- 

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर के घर में आने वाला है नन्‍हा मेहमानभीमा कोरेगांव हिंसा मामले की जांच एनआईए से कराने को तैयार हुई ठाकरे सरकार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मिर्जापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 4:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर