Moradabad News: सड़क हादसे में दो लोगों की जिंदा जलकर मौत, मचा कोहराम

सड़क हादसे में दो लोगों की जिंदा जलकर मौत

सड़क हादसे में दो लोगों की जिंदा जलकर मौत

ट्रक में आग लगने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस (Police) को दी. सूचना मिलते ही पुलिस बल और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई.

  • Share this:
मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) के करनपुर काशीपुर मार्ग पर स्थित बुजपुर गांव में भीषण सड़क (Road Accident) हादसा सामने आया है. जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर बालू से भरे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर मारने वाले ट्रक के केबिन में आग लग गई. इस दौरान केबिन में फंसे दो लोगों की ट्रक में जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गई. तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और बचाव टीम ने घायल को इलाज के लिए मुरादाबाद के जिला अस्पताल भेजा गया.

घटना मूंढापांडे थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर रात बालू से भरे एक ट्रक में खराबी आने के कारण ट्रक चालक ने ट्रक को सड़क पर ही खड़ा कर दिया था. इसी बीच एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक चालक ने अचानक सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर के बाद ट्रक के केबिन में आग लग गई और उसमें फंसकर 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया.

Etawah: चाचा शिवपाल यादव ने भतीजे अभिषेक को दिया आर्शीवाद, बोले- SP-PSP मिलकर लड़े चुनाव

ट्रक में आग लगने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस बल और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. रेस्क्यू अभियान के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने ट्रक के केबिन में लगी आग पर काबू पाया. तब तक ट्रक के केबिन में सवार दो लोगो की जिंदा जलकर मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक के केबिन में फंसे शवों को जेसीबी मशीन के जरिए बहुत ही मुश्किल से निकाला गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पुलिस अब खराब खड़े ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है. उधर, मौत की सूचना मिलने के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.(रिपोर्ट- फरीद शम्सी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज