संभल: होमवर्क पूरा नहीं होने पर शिक्षिका ने छात्र को पूरी क्लास से पिटवाया

मामला मीडिया में आने के बाद प्रधानाचार्य ने अभिभावकों की लिखित रूप से तहरीर ली और कार्रवाई करने की बात कही.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 11:56 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 11:56 PM IST
उत्तर प्रदेश के संभल में एक निजी स्कूल की शिक्षिका ने होमवर्क पूरा नहीं होन पर कक्षा 4 के छात्र की उसकी ही क्लास के बच्चों से पिटाई करा दी. जिससे बच्चे के गंभीर चोटें आई है. छात्र के परिजनों ने अधिकारीयों से दबंग शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

घटना सदर कोतवाली इलाके के निजी स्कूल सरस्वती विद्या मंदिर की है. जहां कक्षा चार के छात्र शौर्य की शिक्षिका विद्या ने होम वर्क पूरा नहीं होने पर क्लास के बच्चों से पिटाई करा दी. जिससे शौर्य के शरीर पर कई जगह चोटों के निशान पड़ गए. बच्चे के शरीर पर चोट के निशान देखकर अभिभावक स्कूल पहुंचे और आरोपी शिक्षिका के खिलाफ शिकायत की. लेकिन प्रधानाचार्य ने शिक्षिका पर कार्रवाई करन की जगह उल्टा परिजनों को ही हड़का दिया.

मामला मीडिया में आने के बाद प्रधानाचार्य ने अभिभावकों की लिखित रूप से तहरीर ली और कार्रवाई करने की बात कही. वहीं गुस्साए परिजनों ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ प्रशासनिक अधिकारियों से कार्रवाई करने की मांग की है.

वहीं एसडीएम अमित कुमार ने छात्र का मेडिकल कराकर मामले की जांच के बाद शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. अमित कुमार ने कहा कि मामले की शिकायत पर जांच करायी जा रही है. जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर