मुरादाबाद: पुलिस की गोली से घायल हुआ 50 हजार का इनामी

एसपी देहात उदयशंकर सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि इदरीश साथियों के साथ मैनाठेर क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला है.

Shivom sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2018, 10:18 AM IST
मुरादाबाद: पुलिस की गोली से घायल हुआ 50 हजार का इनामी
घायल बदमाश की फोटो
Shivom sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2018, 10:18 AM IST
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश इदरीश को गिरफ्तार कर लिया जबकि बदमाश का दूसरा साथी अंधरे का फायदा उठा कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है और फरार बदमाश की पुलिस काम्बिंग करने में लगी है. मुठभेड़ के दौरान एक गोली क्राइम ब्रांच के सिपाही को भी लगी है. उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला मुरादाबाद जनपद के थाना मैनाठेर क्षेत्र का है. एसपी देहात उदयशंकर सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि इदरीश साथियों के साथ मैनाठेर क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला है. इस पर क्राइम ब्रांच और मैनाठेर पुलिस ने तहारपुर स्थित खेतों में बदमाशों को घेर लिया. बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से शातिर बदमाश इदरीश घायल हो गया. वहीं बदमाशों की गोली से क्राइम ब्रांच का सिपाही मुश्ताक भी जख्मी हुआ. एसपी देहात ने बताया कि फरार बदमाश दानिश की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घायल बदमाश इदरीश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इदरीश पर एनसीआर और पश्चिमी यूपी में लूट, डकैती, हत्या और शस्त्र अधिनियम के 17 मुकदमें दर्ज है जिसमे से कई वारदातों को नोएडा में अंजाम दिया गया है. मुरादाबाद जनपद के छजलैट थाने में इदरीश के खिलाफ 6 मुकदमें दर्ज किए गए है. लंबे समय से फरार चल रहें इदरीश के खिलाफ एसएसपी मुरादाबाद ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है जबकि हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर थाने में एक हत्या के मामले में इदरीश पर हापुड़ पुलिस ने भी 25 हजार का इनाम रखा था.

शातिर बदमाश इदरीश मूल रूप से संभल जनपद के असमौली थाना क्षेत्र स्थित बुकनाला गांव का रहने वाला है और लंबे समय से आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा था. इदरीश का फरार साथी दानिश भी पश्चिमी यूपी का दुर्दांत अपराधी है और उसके खिलाफ अलग-अलग जिलों में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज है. दानिश की तलाश में मैनाठेर पुलिस और आस-पास के थानों की फोर्स सर्च अभियान चला रही है.

यह भी पढ़ें: 

पश्चिमी यूपी में हुए 366 मुठभेड़ में अब तक 23 बदमाश हुए ढेर

यूपी में इस बार कांवड़ियों पर फूल बरसागी योगी सरकार

शाहजहांपुर में 1.25 लाख किसानों को आज पीएम मोदी करेंगे संबोधित

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर