मुरादाबाद में चोर से अकेले भिड़ गई महिला फिर जमकर की धुनाई, VIDEO वायरल

मामला मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के क़ानून गोयान इलाके का है. यहां की रहने वाली महिला कुसुम के घर के बाहर चोर चोरी कर रहा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 1:26 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 1:26 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने चोर की लाइव पिटाई कर दी. मामला मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के क़ानून गोयान इलाके का है. यहां की रहने वाली महिला कुसुम के घर के बाहर सीएनजी ऑटो पार्क था. आरोप है कि एक व्यक्ति ऑटो रिक्शा में लगी बैटरी खोलकर कर उसे ले जा रहा था. अवाज़ होने पर पड़ोसी अंशुल ने उसे देख कर पकड़ लिया और शोर मचाने लगी. इस दौरान वह अकेली ही उस चोर से भिड़ गई और जमकर पीटाई कर दिया. अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वहीं, महिला की आवाज सुनकर अन्य लोग भी आ गए और उन्होंने ने भी चोर की जमकर पिटाई कर दी. ऑटो मालिक परिवार की महिला सदस्य ने भी चोर की फ़ाइबर स्टिक से जमकर पिटाई की. चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक काफ़ी देर तक गिड़गिड़ाता रहा. उसका कहना था कि वह अपनी बेल्ट बांध रहा था. चोरी नहीं कर रहा था. हालांकि, किसी ने उसकी बात नहीं सुनी. इस दौरान लोग उसे पीटते रहे.

हालांकि, इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया. चश्मदीद अंशुल ने बताया कि पूर्व में भी इसी ऑटो से बैटरी चोरी हो चुकी थी. आज भी यह पकड़ा गया युवक बैटरी चोरी कर ले जा रहा था, जिसे उसने दौड़कर पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें- 

काराकाट लोकसभा सीट पर हर हाल में होगी मेरी जीत: उपेंद्र कुशवाहा

मुंगेर: रंगदारी नहीं देने पर घर के सामने फौजी को मारी गोली

सपना चौधरी ने यहां बनवाया टैटू, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप
Loading...

Video: सपना चौधरी पर पैसे लुटा रहा था फैन, डांसर ने स्टेज से भगाया

भाषण न दे पाने पर तेजप्रताप यादव का छलका दर्द, ट्वीट कर कहा-'आई मिस यू पापा'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार