• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मिशन 2019: अमित शाह और सीएम योगी आज अमरोहा के बूथ अध्यक्षों को देंगे चुनावी मंत्र

मिशन 2019: अमित शाह और सीएम योगी आज अमरोहा के बूथ अध्यक्षों को देंगे चुनावी मंत्र

अमित शाह और सीएम योगी

अमित शाह और सीएम योगी

पश्चिम क्षेत्र के कार्यालय प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि शाह के साथ ही उप्र लोकसभा चुनाव के प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद रहेंगे.

  • Share this:
अमरोहा में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ  गजरौला में पश्चिम क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों को चुनावी मंत्र देंगे. जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता गजरौला के रमाबाई डिग्री कॉलेज में दोपहर 2 बजे से आयोजित इसी बैठक में पश्चिम क्षेत्र में लोकसभा चुनाव से पहले  विजय का मंत्र देंगे. इस बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, पश्चिम क्षेत्र के प्रभारी विजय बहादुर पाठक भी बूथ अध्यक्षों को चुनावी टिप्स समझाएंगे.

पश्चिम के बूथ सम्मेलन में मेरठ, मुरादाबाद और सहारनपुर की 14 लोकसभा और 70 विधानसभा क्षेत्र के 28 हजार बूथ अध्यक्ष जुटेंगे. पश्चिम क्षेत्र के कार्यालय प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि शाह के साथ ही उप्र लोकसभा चुनाव के प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद रहेंगे.

कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ शनिवार दोपहर 1.40 बजे राजकीय वायुयान से मूढापांडे हवाई पट्टी पर आएंगे. यहां से राजकीय हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर दो बजे गजरौला स्थित जुबिलैंट क्रिकेट मैदान पहुंचेंगे. वहां दो बजे से रमाबाई अंबेडकर महाविद्यालय में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने के बाद शाम 5.35 मिनट पर हेलीकॉप्टर से मुरादाबाद की मूढ़ापांडे हवाईपट्टी पर आएंगे. यहां पांच मिनट रुकने के बाद राजकीय वायुयान से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

कौशाम्बी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

सुर्खियां: विपक्ष की नजर में बजट सत्ता में बने रहने के लिए एक और जुमलेबाज!

मैं अमर सिंह को राखी भी बांध देती, फिर भी लोग हमारे रिश्ते पर सवाल उठाते: जया प्रदा

Budget 2019: कांग्रेस ने कहा- यह बजट कम, भाजपा का 2019 का मेनिफेस्टो ज्यादा है

कुंभ: VHP के धर्म संसद में मोहन भागवत पर भड़के साधु-संत, जमकर हुई नारेबाजी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज