अमरोहाः एंटी रोमियो स्क्वॉड ने बीच सड़क पर शोहदों को पकड़कर सिखाया सबक

महिला पुलिसकर्मियों ने सभी लड़कों को उनके बाल छोटे रखने, साधारण कपड़े पहनने और बाइक पर स्टंटबाजी नहीं करने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि ऐसा नहीं करने पर कानूनी कार्यवाही होगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2018, 10:47 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2018, 10:47 PM IST
अमरोहा जिले में बुधवार को एंटी रोमियो स्क्वॉड में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने स्कूल और कॉलेजों के बाहर खड़े शोहदों को रोक-रोक कर नैतिकता का सबक पढ़ाया और मोबाइल फोन से उनके फोटो खींचे ताकि दुबारा पकड़े जाने पर उनकी पहचान हो सके. मालूम हो, प्रदेश में योगी सरकार के सत्तासीन होने के बाद एन्टी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया था, जिसके बाद काफी हद तक लड़कियों से छेड़खानी की घटनाओ में कमी आई थी.

यह भी पढ़ें-एंटी रोमियो स्क्वॉड के साथ अब आ रहे हैं पुलिस के 'सहायक'

रिपोर्ट के मुताबिक अमरोहा के एन्टी रोमियो स्क्वॉड में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने जिले के सभी स्कूल और कॉलेजों के बाहर खड़ी होकर कॉलेज के बाहर खड़े होकर शोदहों पर नज़र रखते हुए उन्हें नैतिकता का सबक सिखाया. इस दौरान महिला पुलिसकर्मियों ने सभी लड़कों को उनके बाल छोटे रखने, साधारण कपड़े पहनने और बाइक पर स्टंटबाजी नहीं करने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि ऐसा नहीं करने पर कानूनी कार्यवाही होगी.

यह भी पढ़ें-ऐसे काम करेगा एंटी रोमियो स्क्वॉड, नहीं है इन्हें डरने की जरूरत 

जिला एन्टी रोमियो स्क्वॉड की प्रमुख दरोगा संदीपा चौधरी का कहना है कि जिले में जब से एन्टी रोमियो स्क्वॉड का गठन हुआ है तब से आवारा टाइप के लड़कों का स्कूल-कॉलेजों के आसपास दिखना बेहद कम हो गया है.

(रिपोर्ट-शिवोम शर्मा, अमरोहा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर