अमरोहाः सेल्समेन लूटपाट केस में बड़ा खुलासा, चोरी के माल के साथ 3 लुटेरे गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि विशाल इलेक्ट्रानिक मुरादाबाद में बतौर सेल्समेन काम करने वाला आजाद यादव वारदात के दिन रोहित नामक एक दुकानदार से पेमेंट लेने गया था, लेकिन रोहित ने अपने साथियों के साथ मिलकर नेशनल हाइवे पर सेल्समेन आजाद यादव को लूट लिया

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 11:41 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 11:41 PM IST
अमरोहा जिले में पुलिस ने सेल्समेन लूटकांड में बड़ा खुलासा करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस ने उनके कब्जे से 70 हजार रुपए कैश और चोरी की दो बाइक, एक मोबाइल और दो तमंचा बरामद किया है. गिरफ्तार तीनों बदमाशों ने सेल्समेन लूटपाट कांड में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार कर ली है.

यह भी पढ़ें-खुलासाः तांत्रिक की सलाह पर मां-बाप ने मासूम बेटी को जिंदा दफना दिया!

रिपोर्ट के मुताबिक मामला थाना रजबपुर इलाके का है, जहां गत 29 अगस्त को नेशनल हाइवे 24 पर बाइक सवार चार बदमाशों ने सेल्समेन से एक लाख 65 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे. पुलिस को एक मुखबिर से सूचना मिली थी कि 7 बदमाश हाइवे पर किसी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में है.

आनन-फानन में मौके पर पहुंच कर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए उनमें से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनके बाकी फरार होने में कामयाब रहे. बताया जाता है बदमाशों की शिनाख्त में सीसीटीवी फुटेज ने पुलिस की बड़ी मदद की.

यह भी पढ़ें-अमरोहा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, इनामी गिरफ्तार

पुलिस की मानें तो पकड़े गए तीनों बदमाशों ने पूछताछ में सेल्समेन से हुई लूट की घटंना को कुबूल लिया है. एसपी ने बताया कि विशाल इलेक्ट्रानिक मुरादाबाद में बतौर सेल्समेन काम करने वाला आजाद यादव वारदात के दिन रोहित नामक एक दुकानदार से पेमेंट लेने गया था, लेकिन रोहित ने अपने साथियों के साथ मिलकर नेशनल हाइवे पर सेल्समेन आजाद यादव को लूट लिया. बताया जाता है रोहित और उसके साथियों ने अपना शौक पूरा करने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया था.

(रिपोर्ट-शिवोम शर्मा, अमरोहा)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर