अमरोहा: लॉक डाउन में सिर पर गाय का चारा रखकर गौशाला पहुंचे BJP विधायक
Moradabad News in Hindi

अमरोहा: लॉक डाउन में सिर पर गाय का चारा रखकर गौशाला पहुंचे BJP विधायक
बीजेपी विधायक राजीव तरारा लॉक डाउन के दौरान मवेशियों को चारा खिलाने खुद ही पहुंच गए गौशाला

अमरोहा (Amroha): गौशाला में बीजेपी विधायक राजीव तरारा ने देखा कि गायों को खाने के लिए पर्याप्त चारा नहीं मिल रहा है. फिर क्या था, राजीव तरारा ने खुद फसल काटने वाला दरात उठाया और पहुंच गए खेत. राजीव ने खेत से चारा काटा और फिर उसे मशीन में तैयार किया और गायों को खिलाने लगे.

  • Share this:
लखनऊ. देश कोराना (COVID-19) महामारी से लड़ रहा है. देश भर में लॉक डाउन (Lockdown) है. इस लॉक डाउन में अमरोहा (Amroha) से बीजेपी विधायक (BJP MLA) अपने स्तर ये सेवा करने उतरे हैं. धनौरा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजीव तरारा (BJP MLA Rajeev Tarara) अचानक अपने क्षेत्र की गौशाला पहुंच गए. गौशाला में उन्होंने देखा कि लॉक डाउन की वजह से गायों की हालत कुछ ठीक नहीं है. उनको खाने के लिए पर्याप्त चारा नहीं मिल रहा है. फिर क्या था, राजीव तरारा ने खुद फसल काटने वाला दरात उठाया और पहुंच गए खेत. राजीव ने खेत से चारा काटा और फिर उसे मशीन में तैयार किया और गायों को खिलाने लगे.

खुद मास्क तैयार कर भी लोगों को दे रहे

बता दें विधायक राजीव ने इससे पहले खुद अपने हाथों से मास्क बनाकर लोगों में बांटे थे. उन्होंने अपनी सिलाई मशीन से मास्क तैयार किए जो उन्हें बरसों पहले पुरस्कार में मिली थी. अब वह लगातार इसका इस्तेमाल कोरोना वायरस महामारी में मास्क बनाकर कर रहे हैं.



पिता अमरोहा से रहे विधायक
बता दें कि अमरोहा से राजीव तरारा के पिता भी विधायक रह चुके हैं. जिसके बाद बीजेपी ने राजीव को 2017 में धनौरा विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी घोषित किया था, जिसके बाद राजीव ने वहां से जीत दर्ज की थी.

यूपी में 1449 हुए कोरोना पॉजिटिव

बता दें बुधवार को जारी आंकड़ों के अनुसार उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1449 हो चुकी है. प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश के 53 जिलों के 1449 लोग अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा यूपी में अब तक कोरोना से 21 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बयान के मुताबिक बुधवार को 112 नये मामलों में सबसे ज्यादा 21 मुरादाबाद से, जबकि 18 मामले आगरा से सामने आए. अभी तक प्रदेश में 173 कोविड मरीज ठीक हुए हैं जिनमें 11 को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिली.

ये भी पढ़ें:

यूपी में 288 देशी-विदेशी बंदियों के लिए इन जिलों में बनीं 34 अस्थाई जेल

अलीगढ़: मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वारंटाइन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज