अमरोहा: भैंसों से भरी कंटेनर पलटी, चार युवकों की मौत, छह पशुओं की भी गई जान

अमरोहा में कंटेनर पलटी, चार की मौत

अमरोहा में कंटेनर पलटी, चार की मौत

Amroha News: दर्दनाक सड़क हादसा अमरोहा जनपद के गजरौला के नेशनल हाईवे 9 पर गांव मोहम्मदाबाद के पास का है, जहां पर भैंसों से लदा कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 11:25 AM IST
  • Share this:
अमरोहा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जिले के गजरौला थाना इलाके के नेशनल हाईवे 9 पर गांव मोहम्मदाबाद के पास राजस्थान से आ रहा भैंसों से लदा एक कंटेनर पलटने से चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताये जा रहे हैं. इस मामले में छह भेंसों की भी जान चली गई. पुलिस (Police) ने राहत बचाव करते हुए घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में भर्ती करा दिया है और अग्रिम कार्य जारी है.

बता दें कि दर्दनाक सड़क हादसा अमरोहा जनपद के गजरौला के नेशनल हाईवे 9 पर गांव मोहम्मदाबाद के पास का है, जहां पर भैंसों से लदा कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया. बताया जा रहा है कि कंटेनर जयपुर से आ रहा था, जिसमें लगभग दो दर्जन लोग सवार थे. पुलिस के मुताबिक तेज रफ़्तार होने की वजह से  कंटेनर पलट गया. इस हादसे में चार युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि कई लोग  घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दुर्घटना की सूचना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया. घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.  एक मृतक के परिजन असलम ने बताया कि कंटेनर भैंसों को लेकर जयपुर से आ रहे थे. कंटेनर में 14-15 लोग सवार थे. हादसे में उनके एकलौते बेटे की मौत हुयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज