अमरोहा: महिला पर आ गया दरोगा का दिल, दी उठा ले जाने की धमकी

पीड़ित महिला के घर आते-जाते आशिक मिजाज दरोगा बाबू खान का दिल उस पर आ गया और दरोगा ने महिला से अपने प्यार का इजहार कर दिया. महिला के इनकार करने पर दरोगा बाबू खान महिला और उसके पति को तंग कर रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 25, 2018, 2:41 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 25, 2018, 2:41 PM IST
उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में दिलफेंक दरोगा का मामला चर्चा में है. अमरोहा नगर के अंजुम कॉलोनी की निवासी एक महिला ने इस दिलफेंक दरोगा की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है. महिला का आरोप है की दरोगा बाबू खान उससे अश्लील हरकतें करता है और उसे उठा ले जाने की धमकी देता है. दरोगा का दिल महिला पर आ गया है, इसलिए वह महिला को हर हाल में पाना चाहता है.

महिला का कहना है कि दरोगा बाबू खान उसी अंजुम कॉलोनी में रहता है जहां वह रहती है. दरोगा के पड़ोसी होने के चलते कॉलोनी के लोग उससे अच्छे संबंध रखने के साथ-साथ उसे घर बुलाकर उसकी खातिरदारी भी करते रहते हैं. दरोगा कई बार दावत खाने पीड़ित महिला के पति के बुलावे पर उसके घर भी गया है.

पीड़ित महिला के घर आते-जाते आशिक मिजाज दरोगा बाबू खान का दिल उस पर आ गया और दरोगा ने महिला से अपने प्यार का इजहार कर दिया. महिला के इनकार करने पर दरोगा बाबू खान महिला और उसके पति को परेशान कर रहा है. इससे महिला और उसका परिवार दहशत में है. शिकायत करने के बाद दरोगा महिला से लड़ने के बहाने ढूंढ रहा है.

ये भी पढे़ं - 

DGP ओपी सिंह का रिपोर्ट कार्ड: रेप में 6% और डकैती में 36 फीसदी की कमी

गोरखपुर: चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

जौनपुर के एक गांव में हिंदुओं के दो दर्जन परिवार हो गए ईसाई!

दरोगा ने पीड़ित महिला पर दबाव बनाने के लिए महिला के टैक्सी ड्राइवर पति को धमकाना शुरू कर दिया जिसकी शिकायत महिला ने मोहल्ले वालों से कर दी. इससे बौखलाए दरोगा ने पीड़ित महिला को मोहल्ले वालों के सामने ही धमकाते हुए उसके साथ मारपीट की और वर्दी की हनक दिखाते हुए चला गया.

पीड़ित महिला ने अपने पति के साथ जाकर दरोगा की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की और न्याय की मांग की. महिला का कहना है की दरोगा बाबू खान पूर्व कैबिनेट मंत्री व अमरोहा से सपा विधायक महबूब अली के गार्ड के रूप में तैनात है.

महिला से शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने सीओ को मामले की जांच करने का आदेश दिया है. अब देखना यह होगा कि पुलिस अधिकारी अपने ही महकमे के आशिक मिजाज दरोगा के खिलाफ क्या कार्रवाई करता है?

रिपोर्ट – शिवोम शर्मा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर