• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Lok Sabha Election Result 2019: यूपी से कांग्रेस प्रत्‍याशी का ऐलान- BJP जीती तो पांच साल तक रहूंगा गंजा

Lok Sabha Election Result 2019: यूपी से कांग्रेस प्रत्‍याशी का ऐलान- BJP जीती तो पांच साल तक रहूंगा गंजा

कांग्रेस प्रत्‍याशी सचिन चौधरी  (फाइल फोटो)

कांग्रेस प्रत्‍याशी सचिन चौधरी (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election Result 2019: अमरोहा सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी सचिन चौधरी ने ऐलान किया है कि अगर बीजेपी प्रत्‍याशी कंवर सिंह तंवर जीत जाते हैं तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे और अगले पांच साल तक सिर में बाल नहीं रखेंगे.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव 2019 के अब तक आए रुझानों में बीजेपी नीत एनडीए गठबंधन भारी बढ़त लेता दिख रहा है. हालांकि इसी बीच यूपी के अमरोहा से कांग्रेस प्रत्‍याशी सचिन चौधरी ने ऐलान किया है कि अगर उनके संसदीय क्षेत्र से बीजेपी जीती तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे. साथ ही अगले पांच साल तक बाल नहीं रखेंगे. उन्‍होंने बीजेपी प्रत्‍याशी पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि भगवा पार्टी के समर्थन में एग्जिट पोल दिखाने वाले सभी चैनल पीएम मोदी के हाथों बिक गए हैं.

    चौधरी ने बुधवार को कहा कि एग्जिट पोल सरासर बेबुनियाद हैं. बीजेपी 200 का आंकड़ा छू नहीं पाएगी. बीजेपी बौखलाई हुई है, इसलिए एग्जिट पोल को अपने पक्ष में दिखाने के लिए सेटिंग कर रही है. बीजेपी की कोशिश है कि एग्जिट पोल के बहाने छोटे दलों को अपने साथ जोड़ लिया जाए.

    उन्‍होंने ऐलान क‍िया कि अमरोहा सीट से अगर बीजेपी प्रत्‍याशी कंवर सिंह तंवर जीत जाता है तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे और अगले पांच साल तक सिर में बाल नहीं रखेंगे. यह मेरा दावा है. एग्जिट पोल झूठ है और अफवाह है.

    बता दें कि यूपी की अमरोहा लोकसभा सीट पर इस बार बेहद कांटे का मुकाबला हो सकता है. माना जा रहा है कि जीत-हार का अंतर 25 हजार से कम रहेगा. यहां बीजेपी ने कंवर सिंह तंवर को टिकट दिया है, वहीं बीएसपी ने कुंवर दानिल अली पर दांव लगाया है. जबकि कांग्रेस के सचिन चौधरी भी जीत का दावा कर रहे हैं. अगर कंवर सिंह को यहां से जीत मिली तो वह लगातार दूसरी बार जीतने वाले चौथे सांसद होंगे.

    ये भी पढ़ें -

    UP Election Result 2019 LIVE: क्या भाजपा के आगे टिकेगा सपा-बसपा गठबंधन?

    Bihar Election Result 2019 LIVE: इलेक्शन रिजल्ट 2019, मतगणना की तैयारियां शुरू, रविशंकर प्रसाद बोले- हमें मिलेगा ऐतिहासिक जनादेश

    अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज