अमरोहा: दीपावली की रात जूता कारोबारी के घर डकैती, विरोध करने पर दो को मारी गोली

दीपावली की रात जूता कारोबारी के घर पड़ी डकैती
दीपावली की रात जूता कारोबारी के घर पड़ी डकैती

Amroha News: अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली इलाके के नगर की सैनी कॉलोनी के रहने वाले जूता कारोबारी अरविंद कुमार के घर दीपावली की देर रात पांच हथियारबंद डकैत दाखिल हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 9:57 AM IST
  • Share this:
अमरोहा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जनपद के हसनपुर कोतवाली इलाके के सैनी कॉलोनी में दीपावली (Deepawali) की रात सीढ़ी लगाकर घर में घुसे हथियारबंद बदमाशों ने डकैती (Robbery) की वारदात को अंजाम दिया. डकैती का विरोध करने पर जूता कारोबारी अरविंद कुमार और उसके भाई को गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने दो लाख रुपए की नगदी समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

बता दें कि अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली इलाके के नगर की सैनी कॉलोनी के रहने वाले जूता कारोबारी अरविंद कुमार के घर दीपावली की देर रात पांच हथियारबंद डकैत दाखिल हुए. बदमाश सीढ़ी लगाकर घर में घुसे.  इसके बाद इन्होंने जूता कारोबारी अरविंद कुमार के भाई पूरन की पत्नी ओमवती के सोने के कुंडल और 2 लाख रुपए की नगदी लूट लिए. जब जूता कारोबारी अरविंद कुमार और उसके भाई पूरन सिंह ने डकैती का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. जिससे दोनों भाई घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां से अरविन्द की हालत गंभीर होने पर उस को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

डकैती की की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. दिन निकलते ही लोगों का हुजूम मौके पर जुट गया. भारी भीड़ जमा हो गई और आला अधिकारी हसनपुर पहुंचे. जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और बिंदुवार जानकारी ली. अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले के खुलासे के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ़्तारी की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज