• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अमरोहा: युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों का आरोप मंदिर में पूजा को लेकर हुआ था विवाद

अमरोहा: युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों का आरोप मंदिर में पूजा को लेकर हुआ था विवाद

अमरोहा पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा

अमरोहा पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा

मृतक के परिजनों ने गांव के ही दूसरी बिरादरी के 4 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि सात दिन पहले ही मंदिर में पूजा करने को लेकर विवाद हुआ था.

  • Share this:
    अमरोहा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जनपद के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव डोमखेड़ा के 4 युवकों ने रंजिश के चलते घर में घुस कर एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. मृतक के परिजनों ने गांव के ही दूसरी बिरादरी के 4 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि सात दिन पहले ही मंदिर में पूजा करने को लेकर विवाद हुआ था. इस मामले में उन्होंने पुलिस को लिखित तहरीर भी दी थी. हालांकि पुलिस इन आरोपों से इनकार कर रही है. उनका कहना है कि आपसी विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई करने में जुटी है.

    सात दिन पहले हुआ था विवाद

    पूरा मामला अमरोहा जनपद की हसनपुर कोतवाली इलाके के डोमखेड़ा गांव का है, जहां 7 दिन पूर्व ओमप्रकाश के बेटे विकास जाटव का गांव के ही होराम चौहान व लाला चौहान से किसी बात लेकर विवाद हो गया था. जिसकी सूचना हसनपुर कोतवाली पुलिस को दी तो पुलिस ने कोई खास कार्यवाई नहीं की. जिसके बाद शनिवार को देर रात को ओमप्रकाश के घर में घुसकर गांव के ही चार लोगों ने सो रहे विकास की गोली मारकर हत्या कर दी और परिवार को धमकाते हुए फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के ही राम चौहान और लाला चौहान सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हत्यारों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दबिश दे रही है.

    एसपी ने कही ये बात

    उधर परिजनों की तरफ से दी गई लिखित तहरीर के मुताबिक मंदिर में पूजा करने को लेकर विवाद हुआ था. इस मामले में जब अमरोहा पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा से न्यूज 18 ने बाटी की तो उन्होंने कहा कि दो युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई भी की गई थी. पुलिस से शिकायत की सूचना पर आरोपी फरार हो गया था. मंदिर में पूजा करने को लेकर विवाद पर पुलिस कप्तान ने कहा कि वे खुद मौके पर पहुंचे थे और वहां लोगों से बात की. ऐसी कोई बात निकलकर सामने नहीं आई.

    (इनपुट: शिवोम शर्मा)

    ये भी पढ़ें:

    पीएम नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ धाम का दिखने लगा स्वरूप

    मेरठ CAA हिंसा की साजिश रचने वाला PFI का सदस्य मुफ्ती शहजाद गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज