होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP: जब भगवा कपड़ों में बैंड बजाने लगे मुरादाबाद के कलाकार, बोले- योजी जी Thanks

UP: जब भगवा कपड़ों में बैंड बजाने लगे मुरादाबाद के कलाकार, बोले- योजी जी Thanks

जब भगवा कपड़ों में बैंड बजाने लगे मुरादाबाद के कलाकार

जब भगवा कपड़ों में बैंड बजाने लगे मुरादाबाद के कलाकार

शेख बताते हैं कि फिर हमने थोड़ी आवाज मीडिया के माध्यम से हमारी आवाज योगी जी (Yogi) तक पहुंची, उन्होंने इस चीज को सुना और उन्होंने बैंड बाजे से रोक हटा दी.

    मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में रविवार गांधी मूर्ति पर भगवा कपड़ों में बैंड बाजा रहे आर्टिस्ट ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का अनोखे अंदाज में धन्यवाद दिया. बैंड बाजा कारोबारी पूरी तरहां भगवा रंग के कपड़ों में बैंड बाजे के साथ धन्यवाद की धुन निकाल रहे थे. कोविड-19 के चलते उत्तर प्रदेश सरकार ने गाइडलाइन जारी कर लोगों से उनका पालन करने का अनुरोध किया है, तो वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वैवाहिक कार्यक्रम में बैंड बाजा व डीजे बजाने पर कोई रोक नहीं लगाई है. जिसके बाद मुरादाबाद के बैंड बाजा कारोबारी और आर्टिस्ट काफी खुश हैं.

    मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कंपनी बाग के पास गांधी मूर्ति पर भगवा रंग के वस्त्र पहनकर आज अनोखे अंदाज में सीएम योगी को धन्यवाद दिया. बैंड बाजा कारोबारी बबलू शेख़ ने बताया कि जो कोविड-19 था, उसकी वजह से सारा कुछ बंद था. हम लोग 8 महीने से बिल्कुल बेरोजगार थे. कुछ कारोबार चले थे मगर हमारा 8 महीने से बिल्कुल बंद था. शेख कहते हैं कि हम बहुत ज्यादा परेशान थे और कुछ फिर गाइडलाइन इस तरीके की आई की बैंड बाजे पर रोक लग रही है, तो हम लोग परेशान हो गए थे.

    ये भी पढे़ं- UP पीसीएस 2020: मुख्य परीक्षा के लिए 14 दिसंबर तक कर सकते हैं आवेदन

    शेख बताते हैं कि फिर हमने थोड़ी आवाज मीडिया के माध्यम से हमारी आवाज योगी जी तक पहुंची, उन्होंने इस चीज को सुना और उन्होंने बैंड बाजे से रोक हटा दी और यहां तक उन्होंने बोला है कि कोई भी अधिकारी पुलिस प्रशासन हमे परेशान ना करें. बैंड बाजा कारोबारी ने बताया कि इस चीज के लिए हम इतना खुश तो हमने जो हमारी खुशी मीडिया के जरिए और अपना भगवा रंग आपनकर हम योगी जी का हमारे मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद देते हैं.

    Tags: BJP, CM Yogi, Corona Cases, Lockdown, Moradabad News, PM Modi, Up news in hindi, UP police, Yogi adityanath

    अगली ख़बर