Home /News /uttar-pradesh /

आपसब बैठकर तय कर लो कि सबसे बड़ा हिंदू कौन...इस बार तो असदुद्दीन ओवैसी ने 'पंच' ही मार दिया

आपसब बैठकर तय कर लो कि सबसे बड़ा हिंदू कौन...इस बार तो असदुद्दीन ओवैसी ने 'पंच' ही मार दिया

असदुद्दीन ओवैसी फाइल फोटो

असदुद्दीन ओवैसी फाइल फोटो

Asaduddin Owaisi News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Chunav) से पहले ताबड़तोड़ रैलियों का दौर जारी है. यूपी के मुरादाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी, राहुल गांधी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव का नाम लेकर कहा कि आप सब एक साथ बैठकर तय कर लो कि आप सबमें सबड़े हिंदू कौन है.

अधिक पढ़ें ...

    मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Chunav) से पहले ताबड़तोड़ रैलियों का दौर जारी है. यूपी के मुरादाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी, राहुल गांधी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव का नाम लेकर कहा कि आप सब एक साथ बैठकर तय कर लो कि आप सबमें सबड़े हिंदू कौन है. सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि यह भी एक मजाक है. अभी मुझे किसी ने बताया कि योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी के बारे में कह रहे थे कि राहुल किसी मंदिर में गये तो उन्हें बैठना नहीं आया. मैं राहुल गांधी से कह रहा हूं, योगी आदित्यनाथ से कह रहा हूं, नरेंद्र मोदी जी से कह रहा हूं, अमित शाह जी से कह रहा हूं, अखिलेश यादव से कह रहा हूं कि आप पांचों एक साथ बैठकर तय कर लो कि सबमें सबसे बड़ा हिन्दू कौन है. आप पांचों एक जगह बैठ जाओ और फिर तय कर लो. राहुल गांधी हिंदू और हिंदुत्ववादी की बात करते हैं, बीजेपी हिंदुत्व की बात करती है, अच्छा बाबा यह बताओ जो मंदिर नहीं जाता उसका क्या होगा.

    असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एक जनवरी को मुस्लिम पत्रकार लड़कियों के सोशल मीडिया पर फोटो लगाकर वायरल किया गया कि यह खरीदो, ये बिकने के लिये तैयार हैं, जेएनयू से लापता नजीब की 65 साल की मां की भी फ़ोटो लगाई है. नरेंद्र मोदी आप झूठ बोलते हो, आप मुस्लिम महिलाओं के दोस्त नहीं हो दुश्मन हो, अगर आप दोस्त हो तो बोलिये इस पर, आपका मिनिस्टर बोला उसे नहीं बोलना चाहिए. मेरे प्राइम मिनिस्टर को बोलना चाहिए. आपने पहले बोला था मेरी मुस्लिम बहनें, मेरी मुस्लिम बहनें…अब किधर गई वह मोहब्बत, आप बताएं. मुझे यकीन है कि शाम के 6:00 बजे से मीडिया के लोग असदुद्दीन ओवैसी की तक़रीर के एक टुकड़े को पकड़कर कहेंगे कि आपने भारत के प्रधानमंत्री को दुर्जन कहा.

    ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुस्लिम बच्चियां पायलट हैं, प्लेन चलाती हैं, उनकी फोटो सोशल मीडिया पर डाल कर कहा जा रहा है कि इन्हें खरीदो. भारत के प्रधानमंत्री कब बोलेंगे. क्या भारत की इन मुसलमान बच्चों के प्रधानमंत्री नहीं हो, एक लफ़्ज़ तो बोल सकते थे. मैं भारत के प्रधानमंत्री पर बोला हूं, मुझे संविधान के तहत भी अधिकार है, जिसे चमचागिरी करना है करो, वह भारत में हो रहा है.पहली बार नहीं दूसरी बार हो रहा है. पहले भी पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया. यही कोई अगर बाबा योगी आदित्यनाथ के बारे में लिख दे, अमित शाह के बारे में कोई लिख दे,मोदी के बारे में कोई लिख दे, पुलिस उसे फौरन गिरफ्तार करके जेल में पहुंचा देगी. यही तो मेरी लड़ाई है कि अगर मोदी की इज्जत है तो मुस्लिम महिलाओं की भी इज्जत है. योगी आदित्यनाथ की इज्जत है तो मेरी बहनों की उससे ज़्यादा इज्जत है.

    Tags: Asaduddin owaisi, UP chunav, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर