होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Lulu Mall का मालिक RSS के लिए जुटाता है धन; 'टुलु, टोलो' कहने वाले आजम खान का सनसनीखेज दावा

Lulu Mall का मालिक RSS के लिए जुटाता है धन; 'टुलु, टोलो' कहने वाले आजम खान का सनसनीखेज दावा

लुलु मॉल के मालिक का आरएसएस से सीध संबंध : आजम खान

लुलु मॉल के मालिक का आरएसएस से सीध संबंध : आजम खान

Lulu Mall Vivad: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सनसनीखेज दावा किया है और इस बार उनके निशाने पर आरएसएस है. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने गुरुवार को आरोप लगाया कि लुलु मॉल के मालिक का राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसए) से सीधा संबंध है और उसके निर्देश पर मॉल में अनधिकृत रूप से नमाज अदा की गई

अधिक पढ़ें ...

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित लुलु मॉल को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. लुलु मॉल विवाद पर ‘लुलु… लोलो, टुलु… टोलो’ कहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सनसनीखेज दावा किया है और इस बार उनके निशाने पर आरएसएस है. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने गुरुवार को आरोप लगाया कि लुलु मॉल के मालिक का राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसए) से सीधा संबंध है और उसके निर्देश पर मॉल में अनधिकृत रूप से नमाज अदा की गई.

यूपी के मुरादाबाद में अदालत के एक मामले में आए आजम खान ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘लुलु मॉल का मालिक आरएसएस के लिए धन जुटाता है और वह राज्य में सांप्रदायिक हिंसा पैदा करना चाहता है.’ बता दें कि इस महीने की शुरुआत में लखनऊ में लुलु मॉल के उद्घाटन के बाद कुछ लोगों ने वहां अनधिकृत रूप से नमाज अदा की थी, जिससे विवाद खड़ा हो गया था. इसके विरोध में कुछ हिंदू संगठन हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहते थे.

VIDEO: लखनऊ मॉल विवाद पर भड़के आजम खान, बोले- हमको लुलु… टुलु- टोलो नहीं देखना…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा घटना पर कड़ा संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था. वहीं, इस लुलु मॉल विवाद पर जब बीते दिनों आजम खान से सवाल पूछा गया था तो उन्होंने इस विवाद पर कुछ भी बोलने से इनकार किया था और कहा था कि मैं कभी मॉल गया ही नहीं तो लुलु मॉल के बारे में क्या बयान दूं?

आजम खान ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि हमने न लुलु देखा है और न लोलो देखा है. हम आज तक किसी मॉल में गए ही नहीं. जो लोग जा रहे हैं, उनसे पुछिए लुलु, लोलो, टूलू, टोलो. क्या यार ये भी कोई बात हुई. लुलु, लुलु और कोई काम ही नहीं है. वहीं, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर के बारे में खान ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी में वापस नहीं आ सकते क्योंकि वह भाजपा के लिए काम कर रहे हैं.

सपा ने हाल ही में राजभर को एक पत्र भेजकर कहा था कि जहां भी उन्हें अधिक सम्मान मिले, वहां जाएं. राजभर की पार्टी सुभासपा ने राष्ट्रपति चुनाव में भाजपा को समर्थन दिया था. खान ने रामपुर सदर सीट से रिकॉर्ड दसवीं बार विधायक चुने जाने के बाद अपनी रामपुर लोकसभा सीट छोड़ दी थी. (इनपुट भाषा से)

Tags: Azam Khan, Moradabad News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर