Home /News /uttar-pradesh /

आजम खान ने कसा तंज- अपने फायदे के लिए मस्जिद भी बनवा सकती है BJP

आजम खान ने कसा तंज- अपने फायदे के लिए मस्जिद भी बनवा सकती है BJP

सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने आज फिर भाजपा पर निशाना साधा है. संभल के सिरसी में मेले के उद्घाटन को आए सपा नेता ने कहा कि भाजपा मस्जिद बनवा सकती है.

    सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने आज फिर भाजपा पर निशाना साधा है. संभल के सिरसी में मेले के उद्घाटन को आए सपा नेता ने कहा कि भाजपा मस्जिद बनवा सकती है. केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में एप्लीकेशन के मामले में सवाल के जबाब में कहा कि जन्म स्थल से दावेदारी हट गई, वहां से ये हट गए. सत्ता के लिए ये मस्जिद भी बनवा सकते हैं, कहेंगे मंदिर हम वहां बना लेंगे मगर सरकार बनवा दो हमारी! ये लोग जन्म स्थल से हट गए हैं. जन्मभूमि और जन्म स्थल में अंतर है.

    कुम्भ मेले पर आजम खान बोले कुम्भ सेंटर बन गया राजनीति का. कुम्भ का भगवाकरण हो गया. ये अच्छा नहीं हुआ. अब जिसकी सरकार होगी वह कुम्भ में कॉन्फ्रेंस करेगा, रैली करेगा, पर्दा लगा दिया बीजेपी ने . दस प्रतिशत सवर्ण आरक्षण में मुस्लिमों को लाभ के सवाल पर आजम खान ने उल्टा मीडिया पर सवाल दागा. बेबाक कहा कि नौकरियां होंगी तो लाभ होगा न.

    राम मंदिर: अयोध्या के विवादित परिसर में मौजूद 12 मंदिरों में क्यों नहीं होती पूजा?

    आगे आजम खान ने कहा कि पैंतालीस साल में सबसे नीचा ग्राफ है. भाई नौकरियां कहां हैं ? अभी तो बैकलॉग पूरा करने को पचास साल चाहिए. देश के हालात पर आजम ने बापू हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिन्दा कह कर बीजेपी पर कड़ा तंज किया.
    (सुनील कुमार की रिपोर्ट) 

    राम मंदिर निर्माण के रास्ते में रोड़ा ही अटकाएगा अयोध्या कूचः विहिप

    Tags: Ayodhya, Azam Khan, BJP, Ram Mandir Dispute, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर