Assembly Banner 2021

लोकसभा चुनाव: राहुल गांधी की रैली से पहले प्रियंका करेंगी मुरादाबाद में रोड शो

मुरादाबाद में प्रियंका करेंगी रोड शो

मुरादाबाद में प्रियंका करेंगी रोड शो

खबर है कि 18 से 20 के बीच मुरादाबाद में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रोड शो करेंगी. राहुल गांधी की 21 अप्रैल को मुरादाबाद में ही रैली है, प्रियंका के रोड शो को राहुल की रैली की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है.

  • Share this:
लोकसभा चुनावों गुरुवार को दूसरे चरण का मतदान होने वाला है. उससे पहले सारी पार्टियां प्रचार में अपनी जान झोंक रही है. खबर है कि 18 से 20 अप्रैल के बीच मुरादाबाद में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रोड शो करेंगी. राहुल गांधी की 21 अप्रैल को मुरादाबाद में ही रैली है, प्रियंका के रोड शो को राहुल की रैली की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है.

आपको बता दें कि गठबंधन प्रत्याशी डाॅ. एसटी हसन के समर्थन में सपा मुखिया अखिलेश यादव भी मुरादाबाद में जनसभा कर मतदाताओं से साइकिल दौड़ाने की अपील कर चुके हैं. मुरादाबाद में भाजपा, गठबंधन और कांग्रेस प्रत्याशियों के बीच ही कड़ा मुकाबला है. मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रत्याशी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. स्टार प्रचारकों का सहारा लिया जा रहा है.

रॉबर्ट वाड्रा बोले- वाराणसी से मोदी के खिलाफ प्रियंका लड़ने को तैयार, पार्टी की 'हां' का इंतजार



कांग्रेस का कहना है कि प्रियंका गांधी का मुरादाबाद में रोड शो प्रस्तावित है. इसके लिए हाईकमान से तिथि जारी नहीं हुई है. संभावना है कि 18 से 20 अप्रैल के बीच प्रियंका मुरादाबाद में रोड शो करेंगी. महानगर अध्यक्ष ने बताया कि इसी बीच स्टार प्रचारक सचिन पायलट, नवजोत सिंह सिद्धू और अभिनेत्री नगमा की भी मुरादाबाद लोकसभा में जनसभाएं प्रस्तावित हैं.
आजम खान के बेटे पर भड़कीं जयाप्रदा, बोलीं- तुम्हारी भाभी पर कोई ऐसे टिप्पणी करेगा तो क्या...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज