Home /News /uttar-pradesh /

BJP नेता ने मोदी को बताया 'राम', राहुल-प्रियंका के लिए कही ये बात

BJP नेता ने मोदी को बताया 'राम', राहुल-प्रियंका के लिए कही ये बात

'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान श्रीराम का चेहरा हैं और देव तुल्य हैं. देवता के रूप में जिन्होंने भारत में अवतार लिया था और भगवान श्रीराम के चेहरे के रूप में उन्होंने 5 साल तक देश में काम किया है.'

    भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष(संयोजक) विनीत अग्रवाल शारदा ने मुरादाबाद में प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब में विवादित बयान दिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान श्रीराम का चेहरा हैं और देव तुल्य हैं. देवता के रूप में जिन्होंने भारत में अवतार लिया था और भगवान श्रीराम के चेहरे के रूप में  उन्होंने 5 साल तक देश में काम किया है. ऐसे नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे.

    वहीं स्वर्गीय राजीव गांधी के बारे में कहा कि उनका बेटा एक गुंडा है एक बेटी गुंडी है.  इन गुंडे-गुंडी के चेलों ने पीएम मोदी को 56 तरह की गाली दी. हमने बस राजीव गांधी की सच्चाई बताई. हमने बताया कि बोफोर्स क्या था, क्वात्रोची कौन था. इनकी ससुराल इटली है, इन्होंने सेना के जहाजों को परिवार और ससुरालियों को घूमाने के लिए टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया. हमने गाली नहीं दी. कांग्रेस गुंडे-गुंडी की पार्टी हो गयी है. चुनाव आयोग को चाहिए था कि इनके खिलाफ मुकदमा करके इन्हें सजा दिलाएं.

    मोदी जन्म से पिछड़े होते तो RSS कभी PM नहीं बनाती: मायावती

    विनीत अग्रवाल यहीं नहीं रुके इन्होंने ममता बनर्जी के खिलाफ भी टिप्पणी की. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अपनी रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने पूर्व पीएम राजीव गांधी को लेकर बयान दिया था. पीएम मोदी ने चुनौची दी थी कि अगर कांग्रेस में  दम हो तो वो राजीव गांधी के नाम पर चुनाव लड़कर दिखाए.

    सपा सरकार ने आतंकियों पर हमेशा बरती नरमी: CM योगी

    आपके शहर से (मुरादाबाद)

    मुरादाबाद
    मुरादाबाद

    Tags: Lok Sabha Election 2019, Lord rama, Moradabad S24p06, Pm narendra modi, Priyanka gandhi, Rahul gandhi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर