BJP नेता का विवादित बयान, मौलाना की जुबान काटने वाले को देंगे 5 लाख का इनाम

हाल ही में निजी न्यूज़ पर हो रही डिबेट के मौलाना एजाज अरशद कासमी ने मुस्लिम महिलाओं के हक में आवाज बुलंद करने वाली महिला एडवोकेट फराह फेज़ के साथ मारपीट की थी.

Shivom sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 20, 2018, 7:42 PM IST
Shivom sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 20, 2018, 7:42 PM IST
यूपी के अमरोहा में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष आफ़ताब आडवाणी ने एक विवादित बयान दे कर पार्टी को मुश्किल में डाल दिया है. आफ़ताब आडवाणी ने उपाध्यक्ष बनने के अगले ही दिन मौलाना कासिम पर टिप्पणी करते हुए मौलाना कासिम की जुबान काटकर लाने वाले को 5 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है.

आपको बता दें कि हाल ही में निजी न्यूज़ पर हो रही डिबेट के दौरान मौलाना एजाज अरशद कासमी ने मुस्लिम महिलाओं के हक में आवाज बुलंद करने वाली महिला एडवोकेट फराह फेज़ के साथ मारपीट की थी. उनकी इस शर्मनाक हरकत को पूरी दुनिया ने देखा था. जिसके बाद मौलाना कासमी को तुरंत गिरफ्तार  कर लिया गया था.

बहराइच: अपहरण के बाद बंधक बनाकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप

हालांकि मौलाना कासमी के खिलाफ देश में लोगों में काफी गुस्सा हैं. बस इस बाबत जब आफ़ताब आडवाणी से सवाल पूछा गया. इस सवाल के जवाब में अल्पसंख्यक मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष आफ़ताब आडवाणी ने उपाध्यक्ष बनने के अगले ही दिन मौलाना कासिम पर टिपण्णी करते हुए कहा कि  जो उनकी जुबान काटकर लाएगा उसे वो 5 लाख रुपए इनाम देंगे.

बाराबंकी: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में जलकर मौत, दहेज हत्या का मामला दर्ज

आगे मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ने कहा कि पाकिस्तान प्रेमी व महिलाओं का उत्पीड़न करने वाला शैतान है. आफ़ताब आडवाणी के मुताबिक मौलाना कासमी जैसे लोग शैतान के पुजारी हैं और इनका इस्लाम से कोई लेना देना नहीं है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर