मुरादाबाद: शस्त्र पूजा के बाद BJP नेता ने की हर्ष फायरिंग, Video वायरल

शस्त्र पूजा के बाद BJP नेता ने की हर्ष फायरिंग
शस्त्र पूजा के बाद BJP नेता ने की हर्ष फायरिंग

इतना ही नहीं यूपी डीजीपी (DGP) को तरफ से आदेश है कि अगर कहीं हर्ष फायरिंग होती है तो उसके लिए स्थानीय थाने का थानाध्यक्ष (SHO) जिम्मेदार होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 11:45 PM IST
  • Share this:
मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जनपद में विजयादशमी (Vijayadashami) के अवसर पर रविवार को शस्त्र पूजन के बाद बीजेपी (BJP) नेता अनुज सिंह ने रिवॉल्वर से हर्ष फायरिंग कर अपना वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. सोशल मीडिया पर भाजपा नेता अनुज सिंह की हर्ष फायरिंग का वीडियो पोस्ट होने के बाद लोगों ने तेज़ी से इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जैसे ही सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने की खबर पुलिस को लगी, पुलिस ने जांच शुरू कर दी. फौरन बीजेपी नेता ने हर्ष फायरिंग का वीडियो फेसबुक से हटा दिया.

इतना ही नहीं बीजेपी नेता अनुज सिंह ने फायरिंग के इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड भी किया है, जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि अनुज सिंह अपने घर के सामने रिवॉल्वर से फायरिंग कर रही हैं. आपको बता दें कि हर्ष फायरिंग कानूनी जुर्म है.





ये भी पढे़ं- बुढ़ापे में दूसरी शादी करना इस शख्स को पड़ा महंगा, दुल्हन ने ऐसे दिया धोखा
बता दें सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हर्ष फायरिंग पर प्रतिबंध लगा हुआ है. इतना ही नहीं यूपी डीजीपी को तरफ से आदेश है कि अगर कहीं हर्ष फायरिंग होती है तो उसके लिए स्थानीय थाने का थानाध्यक्ष जिम्मेदार होगा.

(रिपोर्ट- फरीद शम्सी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज