धोखाधड़ी मामला: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पहुंचीं मुरादाबाद, दर्ज कराए बयान

बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बुधवार को धोखाधड़ी के मामले में पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराने मुरादाबाद (Moradabad) पहुंची.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 11:16 PM IST
धोखाधड़ी मामला: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पहुंचीं मुरादाबाद, दर्ज कराए बयान
सोनाक्षी सिन्हा अपने भाई और वकील के साथ मुरादाबाद पहुंची थीं (File Photo)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 11:16 PM IST
बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बुधवार को धोखाधड़ी के मामले में पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराने मुरादाबाद (Moradabad) पहुंची. जांच अधिकारी ने होटल में सोनाक्षी सिन्हा को बुके भेंटकर उनका स्वागत किया और फिर अपने पूरे परिवार सहित सोनाक्षी के साथ फोटो खिंचवाई. सोनाक्षी ख़ुद थाने नहीं गईं बल्कि उनके वकील थाने पहुंचे. पुलिस के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा के बयान जांच अधिकारी ने होटल में ही दर्ज कर लिया था.

मिली जानकारी के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा अपने भाई और वकील के साथ मुरादाबाद पहुंची थीं. सोनाक्षी काफ़ी देर तक मुरादाबाद के एक होटल में रुकीं और वहीं से उत्तराखंड जाने की बात बोलकर चली गईं.

'सोनाक्षी पर लगाए गए आरोप झूठे'
सोनाक्षी सिन्हा के वकील मुनेश प्रेम जी का कहना है कि आरोप लगाने वाली पार्टी ने एग्रीमेंट की शर्तों का पालन पूरे तरीके से नहीं किया. जिसकी वजह से सोनाक्षी सिन्हा तय कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं. उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं. मुनेश प्रेम जी ने बताया कि दोनों पक्षों में कार्यक्रम के लिए समझौता हुआ था, जिसमें साफ लिखा हुआ था कि अगर समझौते के अनुसार एक भी कमी पाई जाती है तो कार्यक्रम रद्द कर दिया जाएगा.

bollywood actress sonakshi sinha reached moradabad and record statement over fraud case
होटल में फोटो खिंचाती सोनाक्षी सिन्हा


ये है मामला
दरअसल, कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं. दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में एक कार्यक्रम के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया. कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने उसमें परफार्म करने से इनकार कर दिया. जबकि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 36 लाख रुपए का भुगतान किया जा चुका था.
Loading...

इस पर प्रमोद शर्मा ने फरवरी 2019 में कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच आरोपियों के खिलाफ अपराधिक साजिश रचने, विश्वासघात करने, धोखाधड़ी और मिलीभगत कर 36 लाख रुपये लेने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था.

मामले की जांच कर रहे कटघर थाने के सब इंस्पेक्टर अजय कुमार के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है.

(रिपोर्ट- फ़रीद शम्सी)

ये भी पढ़ें--

बिहार BJP अध्यक्ष पद की रेस में ये तीन नाम, कभी भी हो सकता है ऐलान!

PM मोदी को धमकाने वाले भीम आर्मी के नेता के खिलाफ केस दर्ज
First published: August 14, 2019, 11:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...