श्मशान घाट से अस्थियां हुईं चोरी, जांच में जुटे पुलिस अधिकारी

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 5:44 PM IST
श्मशान घाट से अस्थियां हुईं चोरी, जांच में जुटे पुलिस अधिकारी
शमशान घाट से अस्थियां हुईं चोरी

26 अगस्त को श्मशान घाट की चौकी नम्बर तीन पर दाह संस्कार किया गया था, जिसकी अस्थियां गायब हो गईं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिल्ली रोड पर स्थित मोक्षधाम से अस्थियां गायब हो गई हैं. इस घटना से हंगामा मच गया है. हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल, पुलिस मोक्षधाम में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अस्थियां गायब होने की जांच कर रही है. अभी तक कोई कोई सुराग नहीं मिला है.

परिजनों ने श्मशान घाट की प्रबंध कमेटी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली
जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह जब परिजन लोकोशेड स्थित मोक्षधाम (शमशान) में अस्थियां लेने पहुंचे तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि उनके अपने की अस्थियां मोक्षधाम से गायब होने की जानकारी मिली. अपने की अस्थियां गायब होने पर परिजन आग बबूला हो गए और उन्होंने श्मशान घाट की प्रबन्ध कमेटी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. साथ ही मामले की जानकारी अपने अन्य परिजनों को देकर उन्हें भी मौके पर बुला लिया.

26 अगस्त को श्मशान घाट की चौकी नम्बर तीन पर दाह संस्कार किया गया था

सूत्रों की मानें तो 26 अगस्त को श्मशान घाट की चौकी नंबर तीन पर दाह संस्कार किया गया था, जिसकी अस्थियां लेने के लिए परिजन बुधवार सुबह श्मशान घाट पहुंचे थे. लेकिन चौकी नंबर तीन से अस्थियां गायब थीं. अस्थियां न मिलने से परिवार की महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. लोगों ने इसकी सूचना थाना मझोला पुलिस को दी.

इसके बाद पुलिस मौके पहुंची और जांच में जुट गई. लोगों ने प्रबंध कमेटी पर घोर लापरवाही का आरोप लगाते हुये काफी हंगामा किया. पुलिस अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए श्मशान में लगे सीसीटीवी कैमरे में अस्थियां ले जाने वाले लोगों की जांच की और श्मशान में कार्यरत 4 कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि क्या हस्तियां श्मशान घाट से चोरी हुई हैं या फिर किसी अन्य मृतक की अस्थियों से बदल गई हैं.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बिहार के इस शहर में अपराधियों के निशाने पर भगवान,जानें माजरा

गैंगरेप मामले में महिला आयोग ने लिया संज्ञान, 6 हिरासत में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...