Home /News /uttar-pradesh /

संभल: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, दारोगा को लगी गोली

संभल: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, दारोगा को लगी गोली

इनामी बदमाश रहीसा

इनामी बदमाश रहीसा

एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि बहजोई कोतवाल को सूचना मिली कि पास के ही गांव फरीदपुर-खुशहाल की ओर से बाइक से बदमाश आ रहे हैं. इस पर पुलिस ने घेराबंदी की.

संभल पुलिस ने शनिवार देर रात बहजोई इलाके में मुठभेड़ के बाद लूटकांड में फरार 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि एक दारोगा भी घायल हुआ है. एक बदमाश फरार हो गया, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. बदमाश के पास से बाइक, तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया है. बदमाश की पहचान 15 हजार के इनामी रहीसा के रूप में हुई.

एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि बहजोई कोतवाल को सूचना मिली कि पास के ही गांव फरीदपुर-खुशहाल की ओर से बाइक से बदमाश आ रहे हैं. इस पर पुलिस ने घेराबंदी की. पुलिस को सामने से आता देख बदमाश गांव चौपा-शोभापुर की ओर बाइक दौड़ाने लगे. पुलिस भी बदमाशों की बाइक के पीछे लग गई. बदमाश गांव चौपा-काइन्हू धामपुर मार्ग के निकिट जंगल में घुस गए.

बाद में पुलिस पर बदमाशों ने फायर कर दिया. जवाब में पुलिस ने भी फायर किए. इस बीच पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लग गई और वह मौके पर ही बाइक समेत गिर गया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया. दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

मुठभेड़ के दौरान एक दारोगा भी घायल हो गया.गिरफ्तार बदमाश के पास से एक बाइक समेत एक तमंचा 12 बोर व तीन कारतूस बरामद किए गए हैं. बदमाश रहीसा पर लूट, दुष्कर्म, आर्म्स एक्ट व गुंडा एक्ट समेत हत्या का प्रयास के कुल 18 मामले दर्ज हैं. इसके अलावा आसपास के जिलों में भी इसके आपराधिक मामले की जानकारी मिली है. एसपी के मुताबिक आसपास के जिलों के थानों से भी आपराधिक मामलों की जानकारी जुटाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ सुंदर भाटी गैंग का शॉर्प शूटर

यूपी में TET परीक्षा आज, STF की निगरानी में 18 लाख अभ्यर्थी होंगे शामिल

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे CM योगी, ये रहा शेड्यूल

Tags: Encounter, Sambhal, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर