सुहागरात के दिन घरवालों को खिलाया नशीला खाना, फिर नगदी जेवर लेकर फुर्र हुई लुटेरी दुल्हन

दूल्हा सनी ने बताया कि उसकी शादी बरेली के गंज कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पूजा से एक बिचौलिए में ज़रिए हुई थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2019, 11:00 PM IST
सुहागरात के दिन घरवालों को खिलाया नशीला खाना, फिर नगदी जेवर लेकर फुर्र हुई लुटेरी दुल्हन
सभी ने सोने से बने जेवर व नकदी दुल्हन बनी पूजा को दे दिए थे (Demo Pic)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2019, 11:00 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दुल्हन बनाकर जिसे अपने घर में लाए थे, उसने ही पूरे परिवार को नशीला खाना खिलाकर सुला दिया और जाते जाते सारा सोना और नगदी लेकर फरार हो गई. अब पीड़ित दूल्हा और उसका परिवार अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. वहीं लुटेरी दुल्हन का कोई सुराग नहीं मिल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरी दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है.

दुल्हन ने सभी को खाना बनाकर खिलाया
मिली जानकारी के मुताबिक, मामला झांझनपुर का है. यहां के निवासी सनी की इस महीने की दो अगस्त को शादी बरेली के गंज कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पूजा के साथ हुई थी. नई दुल्हन के आने से घर में खुशी का माहौल था. सुहागरात वाले दिन यानी शनिवार की रात दुल्हन ने सभी को खाना बनाकर खिलाया. परिवार के सभी सदस्य ऊपर घर में सोने चले गए. जबकि दूल्हा दुल्हन के साथ नीचे कमरे में सो रहा था. लेकिन सभी सोते ही रह गए और दुल्हन भाग गई. जब परिजनों को होश आया तो घर से दुल्हन पूजा गायब थी और घर में रखी हुई नगदी, जेवर आदि सब गायब थे. फौरन ही सूचना पुलिस को दी गई. आनन-फानन में सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बिचौलिए में ज़रिए हुई थी शादी

दूल्हा सनी ने बताया कि उसकी शादी बरेली के गंज कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पूजा से एक बिचौलिए में ज़रिए हुई थी. शादी के दो दिन बाद ही उसने अपनी पत्नी के हाथ का बना खाना खिलाने के लिए अपने परिजनों को अपने घर बुलाया था. सभी ने पूजा के हाथ का बना खाना खाया और बेहोश हो गए. सुबह आंख खुली तो पूजा ज़ेवर व पैसे सहित गायब थी.

पीड़ित की परिजन लक्ष्मी ने बताया कि पूजा से 2 दिन पूर्व भी विवाह हुआ था. उस दौरान सभी ने सोने से बने जेवर व नकदी दुल्हन बनी पूजा को दे दिए थे. जिसे पूजा सब को बेहोश करने के बाद लेकर फरार हो गई है. दूल्हे के भाई मनोज ने बताया कि घटना कि जानकारी थाना मझोला पुलिस को भी दे दी गई है. पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कह रही है.

(रिपोर्ट- फ़रीद शम्सी)
Loading...

ये भी पढ़ें-

छुट्टियों में दिल्ली जानेवाले IAS की UP में जरूरत नहीं: योगी

हाईवे पर दौड़ती कार में चलता है सेक्स रैकेट, होटल में था खतरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 11:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...