यूपी में WhatsApp ने तोड़ दी जोड़ी, निकाह से एक घंटा पहले दूल्हे का शादी से इंकार

आरोप है कि दूल्हे शाने आलम और उसके पिता कमर हैदर ने लड़की के पिता से बाेला कि आपकी बेटी वाटसएप यूज़ करती है. वह लड़कों से चैट करती है इसलिए हम बारात लेकर नहीं आ सकते.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 5:58 PM IST
यूपी में WhatsApp ने तोड़ दी जोड़ी, निकाह से एक घंटा पहले दूल्हे का शादी से इंकार
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 5:58 PM IST
उत्तर प्रदेश के अमरोहा में नोगावा के मोहल्ला शाह फरीद में लड़की का व्हाट्सएप यूज़ करना उसकी शादी टूटने का कारण बन गया. बात आपको भले ही चौंकाने वाली लगे लेकिन ऐसा हुआ है. बारात आने से एक घंटा पहले शादी टूट गई. लड़के और उसके परिवारवालों को लड़की का व्हाट्सएप यूज करना पसंद नहीं आया.

दरअसल नोगावा में एक लड़की तुबा का निकाह शाने आलम के साथ होना था. बारात का इंतज़ार हो रहा था. शादी की पूरी तैयारी थी और मेहमाननवाजी का पूरा इंतजाम किया गया था. इस बीच अचानक खबर आई की अब शाने आलम की बारात नहीं आएगी.

तुबा के वालिद उरोज मेहंदी भागे-भागे दूल्हे शाने आलम के घर पहुंचे. यहां दूल्हा और उसके अब्बा कमर हैदर ने उन्हें जो वजह बताई वह सुनकर उनके होश उड़ गए. शाने आलम और कमर हैदर ने बोला कि आपकी बेटी व्हाट्सएप यूज़ करती है. वह लड़कों से चैट करती है इसलिए हम बारात लेकर नहीं आ सकते.

उरोज कहते हैं कि जब उन्होंने रिश्ता नहीं तोड़ने की मिन्नत की तो दूल्हे के पिता ने 65 लाख रुपए की मांग रख दी. उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे को अमेरिका भेजना चाहते हैं. इसके बाद वह थाने जा पहुंचे और थानेदार को तहरीर दी.  मामले में एसपी, अमरोहा विपिन ने कहा कि व्हाट्सएप की वजह से शादी टूटने से जुड़ी एक तहरीर आई है. इसमें दहेज़ और वाट्सएप दोनों का जिक्र है. मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है.

 (रिपोर्ट: अजीत सिंह)

ये भी पढ़ें: 

शरिया अदालत की तर्ज पर हिंदू कोर्ट: HC ने राज्य सरकार से 17 सितम्बर तक मांगा जवाब

IPS सुरेंद्र दास सुसाइड मामले में कानपुर की सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल

कानपुर: बीच सड़क पर तड़पते रहे घायल, VIDEO बनाकर चलते बने लोग
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर