अमरोहा में जीजा ने साली और उसके पति को मारी गोली, मुरादाबाद रेफर

Shivom sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 9:12 AM IST
अमरोहा में जीजा ने साली और उसके पति को मारी गोली, मुरादाबाद रेफर
अमरोहा में जीजा ने साली और उसके पति को मारी गोली

बताते हैं कि इस शादी में पिकी के ग्राम धनौरी खुर्द निवासी जीजा चमन ने बुलेट बाइक दान स्वरूप दी थी. तेजपाल का आरोप है कि चमन सिंह पिछले कुछ दिनों से परवीन व उसकी पत्नी पर बाइक वापस दिए जाने के लिए दबाव बना रहा था.

  • Share this:
अमरोहा में शुक्रवार देर शाम शादी में दी गई बाइक को लेकर विवाद में जीजा ने अपनी साली की ससुराल में ताबड़तोड़ फायरिग कर सनसनी फैला दी. इस दौरान गोली लगने से आरोपित की साली और उसका पति घायल हो गया. वहीं मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़कर जमकर धुनाई लगा पुलिस को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

पिछले महीने हुई थी शादी

घटना बछरायूं थाना क्षेत्र के ग्राम गंदासपुर की है. जानकारी के मुताबिक परवीन सिंह का विवाह पिछले महीने थाना अमरोहा देहात क्षेत्र के ग्राम कैलसा निवासी पिकी देवी से हुआ था. बताते हैं कि इस शादी में पिकी के ग्राम धनौरी खुर्द निवासी जीजा चमन ने बुलेट बाइक दान स्वरूप दी थी. तेजपाल का आरोप है कि चमन सिंह पिछले कुछ दिनों से परवीन व उसकी पत्नी पर बाइक वापस दिए जाने के लिए दबाव बना रहा था.

तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग

इसको लेकर दोनों के बीच वाद विवाद भी हुआ था. इस दौरान चमन कार से अपने एक अन्य अज्ञात साथी संग उनके घर पर पहुंचा. यहां अवैध तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान फायरिग की चपेट में आकर तेजपाल के हाथ व परवीन की साली पिकी के कमर में गोली के छर्रें लगने से दोनों घायल हो गए. वहीं गोलियों की आवाज सुनकर गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची भीड़ ने फायरिग कर रहे चमन को धर दबोचा व उसकी जमकर धुनाई की.

मुरादाबाद रेफर

इस दौरान कार में बैठा उसका दूसरा साथी मौका पाकर फरार हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुए आरोपित सहित तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां से सभी घायलों को मुरादाबाद रेफर किया गया है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित पक्ष से तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें:

सपा सांसद आज़म खान की बढ़ी मुश्किलें, अबतक 65 मुकदमे दर्ज हुए

'Google' से भी ज्यादा तेज है यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग

आजम खान की बहन पुलिस से बोली- 'मुझे शूट कर दो', बदतमीजी का भी लगाया आरोप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 9:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...