Home /News /uttar-pradesh /

संभल में कंटेनर और रोडवेज बस में भिडंत, एक की मौत, दस यात्री घायल

संभल में कंटेनर और रोडवेज बस में भिडंत, एक की मौत, दस यात्री घायल

बस और कंटेनर में टक्कर

बस और कंटेनर में टक्कर

संभल में कंटेनर और एक रोडवेज बस की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कंटेनर चालक की मौत हो गई, जबकि बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए.

    उत्तर प्रदेश के संभल में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. नेशनहल हाईवे पर कंटेनर और एक रोडवेज बस की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कंटेनर चालक की मौत हो गई, जबकि बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां कुछ की हालत गंभीर है.

    यह भीषण सड़क हादसा गुन्नौर थाना इलाके में नरोरा रोड पर हुआ है. बदायूं से दिल्ली जा रही बदायूं डिपो की रोडवेज और नोएडा से लखनऊ जा रहे कंटेनर की आमने सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई. भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कंटेनर के केबिन के परखच्चे उड़ गए, जबकि रोडवेज बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस के मुताबिक कंटेनर चालक की मौक पर ही मौत हो गई, जबकि बस में बैठे 10 यात्री घायल हुई हैं. घायलों को गुन्नौर में प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

    बता दें कि यूपी में लगातार सड़क हादसे की घटनाएं सामने आ रही हैं. इससे पहले दिल्ली की मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया की मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में मौत हो गई थी. जबकि उनके पति निखिल भाटिया गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

    ये भी पढ़ें- ‘सुरों का महासंग्राम’ में चला था शिवानी की आवाज का जादू, ऐसा था उनका जीवन

    जानकारी के मुताबिक, शिवानी आगरा में एक शो करने जा रही थीं. गाड़ी शिवानी के पति निखिल चला रहे थे. तभी यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुरीर कोतवाली क्षेत्र के किमी संख्या-89 के निकट उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. उनकी कार (डीएल 3सी 4461) किसी अज्ञात वाहन के पीछे जा टकराई और चकनाचूर हो गई.

    ये भी पढ़ें-

    प्रियंका गांधी की एंट्री से बसपा बदल रही रणनीति, मायावती के चुनाव लड़ने पर सस्पेंस!

    बापू को गोलियां 'मारने' का वीडियो: पुलिस ने केस दर्ज कर दो को किया गिरफ्तार

    Tags: UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर