लाइव टीवी

मेले में गए कैबिनेट मंत्री के जूते हुए चोरी, पुलिस ने पहनाई किसी और की चप्‍पल

Shivom sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 9, 2019, 7:12 PM IST
मेले में गए कैबिनेट मंत्री के जूते हुए चोरी, पुलिस ने पहनाई किसी और की चप्‍पल
पुलिस सुरक्षा के बीच चोरी हुए चेतन चौहान के जूते

पुलिस (Police) अधिकारियों ने मीडिया (Media) की उपस्थिति को भांपते हुए मंत्रीजी को चुपचाप किसी और की चप्पल पहनाकर रवना कर दिया.

  • Share this:
अमरोहा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जिले में गंगा तिगरी मेले में पहुंचे कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान (Chetan Chauhan) के भारी पुलिस बल की मौजूदगी में उनके जूते चोरी हो गए. इस घटना के बाद आम लोगों को सुरक्षा मुहैया कराने का दावा करने वाली यूपी पुलिस की पोल सरेआम खुल गई.

पहनाईं किसी और की चप्पलें
दरअसल कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान मुख्य अतिथि के रूप में गंगा तिगरी मेले का उद्घाटन करने पहुंचे थे. उद्घाटन के बाद जब वो बाहर निकले तो समर्थकों ने मंत्री जी को जूते पहनने के लिए दिया. मंत्री जी ने कहा कि 'ये मेरे जूते नहीं हैं'. इसके बाद तो हर कोई कोई मंत्री जी के जूते खोजने लगा. वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने मीडिया की उपस्थिति को भापते हुए मंत्रीजी को चुपचाप किसी और की चप्पल पहनाकर रवना कर दिया.

मीडिया की नजरों से बचती नजर आई पुलिस

पुलिसवालों को पता था कि चेतन चौहान के जूते की चोरी की खबर मीडिया में सुर्खियां बन जाएगी तो उन्होंने मंत्रीजी के आसपास घेरा सा बना लिया. जिससे की मीडिया वाले कोई फोटो ना ले पाएं. जब इस मामले पर न्यूज18 ने आईजी मुरादाबाद रमित शर्मा से सुरक्षा के इंतजामों पर सवाल किया तो वो मामले से किनारा कर मीडिया से बचते हुए नजर आए.

अब आप खुद अंदाजा लगा सकते है कि जब मंत्री जी के जूते चोरी हो जाए तो मेले में आए आम लोगों को कितनी सुरक्षा मिल सकती है, जबकि इस गंगा तिगरी मेले में दस से पंद्रह लाख श्रद्धलु आते हैं.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

Ayodhya Verdict: 1990 से जो तराशता रहा राम मंदिर के पत्थर, सुन न सका फैसला

Ayodhya Verdict: मायावती बोलीं- आम सहमति से दिए गए ऐतिहासिक फैसले का हो सम्मान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 5:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...