Home /News /uttar-pradesh /

Moradabad : कांग्रेस महानगर अध्यक्ष और उनके पांच साथियों पर छेड़खानी का मामला दर्ज

Moradabad : कांग्रेस महानगर अध्यक्ष और उनके पांच साथियों पर छेड़खानी का मामला दर्ज

पति ने भिवाड़ी में सब्जी मंडी के पास खड़ी एक स्कूटी को चुरा लिया और अपनी पत्नी को लाकर दे दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पति ने भिवाड़ी में सब्जी मंडी के पास खड़ी एक स्कूटी को चुरा लिया और अपनी पत्नी को लाकर दे दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़िता का आरोप है कि कांग्रेसी नेता (Congressman)और उनके साथी घर में घुस आए. उनके साथ गाली-गलौच करते हुए गंदी हरकत करने लगे. साथ ही धमकी देने लगे कि तुम्हें जान से मार देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुरादाबाद. मुरादाबाद (Moradabad) कांग्रेस महानगर अध्यक्ष सहित 5 लोगों पर एक महिला ने घर में घुसकर छेड़खानी करने व मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज (FIR) कराया है. महिला का आरोप है कि हाजी रिजवान कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष हैं और समाजवादी पार्टी के देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी के भतीजे हैं, इसीलिए वे गुंडागर्दी कर रहे हैं.

    'पुलिस भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती'

    उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष और उनके 5 अन्य साथियों के खिलाफ एक महिला ने घर में घुसकर छेड़खानी, गाली-गलौच, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया है. पीड़िता का आरोप है कि उनके घर के नीचे बनी दुकान को फरहान कुरैशी नाम के व्यक्ति ने किराये पर ले रखा है, जहां वे मीट का कबाब बेचने का धंधा करते हैं. 26 अगस्त को उनके घर में ज्यादा धुआं आने के कारण जब उन्होंने फरहान कुरैशी को टोका, तो फरहान कुरैशी ने अपने भाई फैसल, रफीक व कांग्रेस नेता हाजी रिजवान कुरैशी व दो तीन अन्य लोगों को बुला लिया. ये सब उनके घर में घुस आए. उनके साथ गाली-गलौच करते हुए गंदी हरकत करने लगे. साथ ही धमकी देने लगे कि तुम्हें जान से मार देंगे. इतना ही नहीं कांग्रेस नेता हाजी रिजवान जिन्हें वे अच्छी तरह पहचानती हैं, ने भी धमकी देते हुए कहा कि पुलिस भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती है.

    पीड़िता ने कहा, जान से मारने की धमकी भी दी

    पीड़िता का यह भी आरोप है कि आरोपियों के पास हथियार थे. शोर-शराबा होने के कारण ये सभी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए. फिलहाल मुरादाबाद की थाना गलशहीद पुलिस ने 3 सितंबर को ही कांग्रेस महानगर अध्यक्ष हाजी रिजवान कुरैशी, रफीक, फरहान, फैसल सहित एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. 10 दिन बाद पीड़िता के मीडिया के सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही जांच के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

    बचाव में उतरी कांग्रेस

    वहीं कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष हाजी रिजवान कुरैशी के बचाव में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विनोद गुंबर ने कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं, जो जल्द ही सच सामने आने के बाद खत्म हो जाएंगे. इस मामले में आरोपी कोंग्रेस नेता हाजी रिजवान कुरैशी से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई लेकिन वे मीडिया के सामने नहीं आ रहे हैं.

    ( रिपोट : फ़रीद शम्सी )

    आपके शहर से (मुरादाबाद)

    मुरादाबाद
    मुरादाबाद

    Tags: Congress leaders, Crime Against woman, FIR, Molestation, Moradabad News, Woman molestation

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर