गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ दहेज और यौन उत्पीड़न के मामले में चार्जशीट दाखिल

मोहम्मद शमी के खिलाफ दहेज और यौन उत्पीड़न के मामले में चार्जशीट दाखिल की गई है. उन पर धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और 354 ए (यौन उत्पीड़न) के तहत आरोप लगाए गए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 14, 2019, 6:24 PM IST
गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ दहेज और यौन उत्पीड़न के मामले में चार्जशीट दाखिल
मोहम्मद शमी और हसीन जहां
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 14, 2019, 6:24 PM IST
भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ दहेज और यौन उत्पीड़न के मामले में गुरुवार को चार्जशीट दाखिल की गई है. शमी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और 354 ए (यौन उत्पीड़न) के तहत आरोप लगाए गए हैं. कोलकाता पुलिस ने मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है.

बता दें कि पिछले साल अप्रैल में मोहम्मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल की अलीपोर कोर्ट में शमी और उनके घरवालों के खिलाफ शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और विवाह के बाद भी दूसरी महिलाओं के साथ संबंध रखने की शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, हसीन जहां के लगाए सभी आरोपों से मोहम्मद शमी इनकार करते आए हैं.




Loading...

पिछले साल मार्च में शमी के दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद उनका और उनकी पत्नी हसीन जहां का घरेलू विवाद सार्वजनिक हुआ था. हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था. हालांकि, बीसीसीआई ने जांच के बाद फिक्सिंग के आरोपों से उन्हें क्लीन चिट दे दी थी.

ये भी पढ़ें-

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ

लोकसभा चुनाव: अब प्रत्याशियों को विज्ञापन देकर बताना होगा अपना आपराधिक रिकॉर्ड
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...